नोएडा में मुठभेड़ के बाद घायल 25 हजार का इनामी बदमाश पानसिंह गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / ASHISH KEDIA

Galgotias Ad

(24/03/18) नोएडा :–

नोएडा के थाना 58 पुलिस और बदमाशों के बीच सेक्टर 62 के डी-पार्क में हुई मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश पान सिंह के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी पानसिंह के रूप में हुई। पुलिस ने पान सिंह के पास से एक देसी तमंचा कारतूस और एक अपाची मोटरसाईकिल बरामद की है। वही पुलिस फरार पान सिंह के साथी को पकड़ने के लिए कोम्बिंग कर रही है।

एनकाउंटर के स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले आईपीएस अधिकारी डॉ. अजय पाल शर्मा के जिले में आते ही बदमाशों के अंदर खौप बैठता जा रहा है। उसकी बजह है सिर्फ एनकाउंटर। बीते 24 घंटे के अंदर नॉएडा पुलिस ने दो एनकाउंटर कर दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें, कि पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद घायल 25 हजार के इनामी पान सिंह को इलाज के लिए नोएडा पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसएसपी स्वय मौके पर पहुँच गए। पुलिस के अनुसार पुलिस को इनपुट मिला था कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे है। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सैक्टर 62 के डी-पार्क के आस-पास 2 लोग जाते दिखाई दिये, पुलिस ने जब जांच के लिए रोकना चाहा तो पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे, पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी जबकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश भागने में सफल रहा।

पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है, कि घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी पान सिंह संभल के झिंझोर के निवासी के रूप में हुई। बदमाश पान सिंह हत्या और कत्ल के आरोप में चार साल से फरार चल रहा था। वही पुलिस इसके बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। साथ ही अबतक ये कहा छुपा रहा और इसके कहा-कहा नेटवर्क है. पुलिस जाँच में जुट गई है। पुलिस ने मौके से एक अपाची मोटरसाइकिल एक देसी तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किये है।

वही डॉक्टरों की माने तो नॉएडा पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को भर्ती कराया गया जिसके पैर में गोली लगी हुई थी। फिलहाल घायल की हालत नॉर्मल है , इलाज किया जाए रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.