24 घण्टे के अंदर हुई गौतमबुद्ध नगर जिले में दो दुष्कर्म की वारदाते, लोगों में खौफ, पुलिस के हाथ अभी तक खाली

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

Galgotias Ad

नोएडा :– गौतमबद्ध नगर में 24 घण्टे के अंदर दो दुष्कर्म के मामले सामने आए है। आपको बता दे की पहला मामला ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके का है, जहाँ देर रात एक तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। वही दूसरा मामला नोएडा के सेक्टर 39 थाना इलाके का है, जहाँ एक 45 वर्षीय महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया गया।

वही दोंनो घटनाओं से निवासियों के अंदर खौफ बैठ गया। सभी के मन में डर बैठा हुआ की उनकी मासूम बच्ची और महिलाओं के साथ कोई गंभीर वारदात न हो जाए।

फ़िलहाल इस मामले को लेकर पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गए है की 24 घंटे के अंदर दो वारदाते हो जाती है, फिर भी पुलिस के इस मामले में हाथ खाली है, कोई भी आरोपी इस मामले में अभी तक पकड़ा नहीं गया है।



वही दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के गांव एच्छर में रहने वाले एक व्यक्ति की तीन साल की बेटी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही पुलिस ने बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

इस बीच पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 में रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला अपने घर के पास बेहोशी की हालत में मिली जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि महिला का उपचार कर रहे डॉक्टरों के अनुसार महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोनो वारदातो को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी नोएडा पुलिस के हाथ खाली है, जिसके कारण पुलिस घेरे में खड़ी हुई है। अब देखने वाली बात होगी की इन दोनों मामलों में अब नोएडा पुलिस क्या कार्यवाही करती है और कितने घंटों के अंदर आरोपियों को सलाखों के अंदर भेजती है, यह आने वाला समय ही बताएगा |

Leave A Reply

Your email address will not be published.