गर्लफ्रेंड की खातिर कलयुगी बेटा ने सुपारी देकर करवाई बाप की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

84

PHOTO/VIDEO/STORY- JITENDER PAL

नोएडा :– पुलिस ने पिछले महीने हुए एक हत्या का खुलासा करते हुए कलयुगी बेटे के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा है | आपको बता दे की इस हत्या काण्ड में कलयुगी बेटे ने रिश्तों को तार तार करने वाली साजिश को अंजाम दिया । अपनी माशूका के खर्चे और अय्याशी में रोड़ा बने अपने ही बाप को ही 10 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करा दी । फिलहाल कलयुगी बेटा अपने 3 साथियों के साथ पुलिस की गिरफ्त में है ।

तस्वीर में आप जिस युवक को देख रहे हैं इसका नाम मुकीम है जिसने अपने ही बाप की 10 लाख रुपये दे कर हत्या करा दी । हत्या की वजह सिर्फ इतनी सी थी उसके पिता उसे गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए पैसे नहीं देते थे । दरअसल 13 मार्च नोएडा के सेक्टर 78 में आबिर उर्फ भूरा कबाड़ी की दुकान के अन्दर ही गोली मार के हत्या कर दी थी ।वहीं नोएडा के क्राइम ब्रांच की एसपी प्रीति बाला गुप्ता ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद मुकीम को सेक्टर 78 में स्थित एक दुकान से गिरफ्तार किया गया । मुकीम ने पूछताछ में बताया कि उसने ही मोईन , वसीम और आशु को 10 लाख रुपये की सुपारी दे कर हत्या करवाई थी । आज ये तीनों उससे 10 लाख रुपये लेने के लिए सेक्टर 78 में एक दुकान पर आने वाले हैं जिसके बाद पुलिस ने बताई हुई जगह से तीनों को गिरफ्तार कर लिया ।

वहीं पूछताछ में मुकीम ने बताया कि वो अपने पापा के साथ कबाडे की दुकान पर काम करता था, शाम को हिसाब करते समय मेरे पापा आबिर मुझे शाम को हिसाब करते समय खर्चे लायक पैसे नही देते थे। मैने कई बार उनसे कहा भी था कि मेरे भी तो खर्चे है, मुझे खर्चे लायक पैसे दिया करो, परन्तु वो मेरे बाते नही सुनते थे। मेरे पिता ने कई बार मेरे साथ मारपीट भी की। मेरी गर्लफैण्ड व मेरे दोस्तो को बुलाकर बाईक पर घुमाता फिराता था। घुमाने फिराने के लिए मेरे पिता मुझे खर्चे लायक पैसे नही देते थे।

एक दिन आरोपी बेटा ने अपने पिता से कहा कि मुझे मेरे दोस्तो के साथ घुमने फिरने के लिए पैसो की जरुरत है। तो मेरे पिता ने भली बुरी बात कही तथा मेरे साथ मारपीट भी की थी। ये बात मुझे बहुत बुरी लगी , मैने अपने मन में सोच लिया कि मुझे अब मेरे पिता को अपने रास्ते से हटाना है,इसी दौरान मेरी मुलाकात मोईन नाम एक लडके से हुई जिसको मैने सारी बाते बतायी उसने कहा कि मेरे पास 2-3 ऐसे लडके है जो तेरा ये काम कर देंगें, लेकिन तुझे खर्चा करना पडेगा। इस पर मोईन से 10 लाख रुपये में बात हो गयी तथा यह भी तय हुआ कि थोडे बहुत खर्चे के पैसे मै पहले दूंगा व बाकि के पैसे काम होने के बाद में दूंगा जिस पर आपसी सहमति बन गयी।

मेरे पिता के मरने से लगभग एक महीना पहले मोईन ने मेरी मुलाकात आशु व वसीम से कराई । मुकीम ने बताया कि घर पर एक तिजोरी है जिसमें उसका पिता अपनी कमाई के पैसे रखता था। जिसका पासवर्ड उसे व उसके पिता को ही पता था। पिता की मृत्यु होने के बाद मुस्लिम रिवाज के अनुसार उसकी माँ उसी कमरे में बैठी है , जिसमें तिजोरी है। जिस कारण वह तिजोरी से पैसे नही निकाल पाया। इसलिए अब वे सब उससे 10 लाख रुपये लेने आ रहे थे.| मोहब्बत और पैसा का नशा कलयुगी बेटे को ऐसा चड़ा की उसने अपने ही बाप की हत्या करवा दी । फिलहाल रिश्तों को तार तार करने वाला मुकीम अपने साथियों के साथ जेल में जहाँ अब उसकी सारी उम्र सलाखों के पीछे गुजरेगी । शायद अब उसे अपनी करनी पर पछतावा भी हो लेकिन उसकी करतूत ने पूरे परिवार को कभी न मिटने वाला दर्द दिया है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.