दीपावली पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी से टेन न्यूज़ ने की खास बातचीत

Abhishek Sharma / Photo & Video By Baidyanath Halder

107

Greater Noida (05/11/18) : गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने आज त्योहारों के मौके पर टेन न्यूज़ से बात की जिसमे उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को दिवाली के पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी और ज़िले में त्योहारों को मद्देनजर रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था पर भी हमसे बात की।

उन्होंने कहा कि दिवाली और धनतेरस के पर्व की सभी क्षेत्रवासियों को हार्दिक शुभकानाएं देता हुं, त्योहारों को देखते हुए पुलिस आपको सुरक्षा में पूरी तरह से मुस्तैद है। जितने बाजार एवं भीड़भाड़ वाले एरिया हैं जहा पर लोग खरीदारी करने के लिए निकल रहे है खासतौर पर उन इलाकों में पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था की गई है। ट्रैफिक में लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो उसके लिए ट्रैफिक कर्मचारियों एवं अन्य थानों को पुलिस को दिशानिर्देश प्रदान किए गए है। उन्होंने कहा कि मै उम्मीद करता हूँ कि सभी क्षेत्रवासियों का त्यौहार बड़े हर्षोल्लाष के साथ बन सकेगा।

त्योहारों को ध्यान में रखते हुए किन स्थानों पर सबसे ज्यादा सुरक्षा व्यवस्था तैनात कराई गई है, इस बारे में उन्होंने बताया कि संवेदनशील स्थानों को चिन्हित कर लिया गया है जहा पर डॉग स्क्वाड की जो टीमें गठित की गई है वो समय से गस्त कर रही हैं. जितने भी मॉल, होटल और शॉपिंग काम्प्लेक्स हैं उन्हें सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए निर्देशित कर दिया गया है। पैदल गस्त की जो हमारी टीमें हैं वो लगातार बाजारों में पैदल गस्त भी कर रही है। पुलिस लगातार सक्रीय होकर क्षेत्र में अपनी भूमिका निभा रही है।

गौतमबुद्धनगर में बतौर एसएसपी उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में उन्होंने कहा कि उपलब्धियां तो कई है जैसे कि सरिया माफियाओं पर नकेल कसना हो, कुछ बिल्डरों ने बायर्स के साथ फ्रॉड किया हो या ड्रग्स के ऊपर कार्रवाई लेकिन जो सारी कार्रवाई हैं उनमे से नशे के ऊपर जो कार्रवाई हुई वो सबसे बड़ी उपलब्धि है क्योंकि पिछले 6-7 महीनों में तकरीबन 670 तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है जो कि आगे भी जारी रहेगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.