नोएडा – ग्रेटर नोएडा में कल से होगा आयकर विभाग की सब जोनल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन

ASHISH KEDIA / JITENDER PAL

115

NOIDA : मुख्य आयकर आयुक्त गाज़ियाबाद रीजन द्वारा  नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आज से 12 तारीख तक केंद्रीय राजस्व क्रीड़ा एवम सांस्कृतिक परिषद की मेरठ – लखनऊ छेत्र की सब जोनल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया जा रहा है । इस वर्ष खेलकूद की यह प्रतियोगिता अपने स्वर्ण जयंती वर्ष में मनाई जा रही है । यह प्रतियोगिता केंद्रीय राजस्व विभागों के कर्मियों के लिए आयोजित की जाती है जिसमे करीब 600 कर्मचारी एवं अधिकारी हिस्सा लेंगे ।

इस सब जोनल प्रतियोगिता में इन विभागों के उत्तर प्रदेश एवम उत्तराखंड में कार्यरत अधिकारी व् कर्मचारी भाग लेंगे। इस प्रतियोगिता में 20 टीमें भाग ले रही है । जिसमे 600 से अधिक खिलाडियों के भाग लेने की संभावना है । आपको बता दे की तीन दिनों तक चलने वाली इस मीट में 89 प्रतियोगिताएं होंगी जिसमे एथलेटिक्स , फुटबाल, क्रिकेट , बैडमिंटन , वॉलीवाल , बास्केटवाल, आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी।

साथ ही इस मामले में आज मुख्य आयकर आयुक्त रजनी कान्त गुप्त का कहना है की नोएडा में यह पहली बार खेलकूद  प्रतियोगिता होने जा रही है और यह इस मंडल का सौभाग्य है की हमे स्वर्ण जयंती वर्ष में यहाँ प्रतियोगिता आयोजित करने का अवसर मिला है । इस प्रतियोगिता में 600 से अधिक खिलाडी भाग लेंगे। साथ ही उनका कहना है कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त अभय तायल रहेंगे। प्रतियोगिता का उद्घाटन कल ग्रेटर नोएडा के जेपी  इनटीग्रेटेड स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स ग्रेटर नोएडा में किया जाएगा ।

You might also like More from author