उमर ख़ालिद के हमलावर गिरफ़्तार, खुद को बताया गौरक्षक

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

दिल्ली :– दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में 13 अगस्त को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नेता उमर खालिद पर हमला करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था , जिसमे पूछताछ में पता चला कि वे दोनों गोरक्षक है ।

साथ ही उन्होंने बताया कि वे गोरक्षक है और वह दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में हो रहे कार्यक्रम में व्यवधान डालने आए थे ताकि सबका ध्यान गोरक्षा के मुद्दे की तरफ ध्यान जाए।

वही दूसरी तरफ उन्होंने पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस से कहा कि उनकी ‘खौफ से आजादी’ कार्यक्रम में व्यवधान पैदा करना का प्लेन था।

दरअसल ये कार्यक्रम का आयोजन 13 अगस्त को कांस्टीट्यूशन क्लब में किया जा रहा था । जिसमें जाने-माने अधिवक्ता प्रशांत भूषण, राज्यसभा सदस्य मनोज झा जैसे लोग मौजूद थे।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दोनों हमलावरों की पहचान दरवेश शाहपुर और नवीन दलाल के तौर पर हुई है। जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है । साथ ही उनका कहना है कि ये दोनों वे गोरक्षा के मुद्दे की ओर ध्यान सबका खींचना चाहते थे और सोचा कि कार्यक्रम को निशाना बनाने से वे अपने मकसद में कामयाब हो जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.