बीजेपी नेता प्रकाश जावेडकर ने कांग्रेस पर हमला बोला , लगाया आरोप कांग्रेस चला रही है “मोदी रोको अभियान “

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

77

भाजपा द्वारा की जा रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा एवम अंतिम दिन है । जिसको लेकर बैठक के संबंध में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि बैठक में वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने राजनीतिक प्रस्ताव रखा जिसको कार्यसमिति ने पास किया गया है । इस प्रस्ताव में विश्वास जताया गया है कि न्यू-इंडिया का सपना पूरा होकर ही रहेगा ।

वही प्रकाश जावड़ेकर ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई अजेंडा या नीति नहीं है, न ही कोई रणनीति है । वह केवल ‘मोदी रोको अभियान’ में विश्वास करता है, देश के लोग उसे अच्छी तरह से जानते हैं । हम 2019 में और बड़े बहुमत के साथ जीतेंगे ।

साथ ही उनका कहना है कि बीजेपी ने 2014 में जो विजन रखा गया था उसके चार साल बाद हम कह सकते हैं कि नया भारत बन कर रहेगा । उन्होंने कहा, ”2022 तक आतंकवाद से मुक्त, नक्सलवाद से मुक्त और सम्प्रदायवाद से मुक्त भारत बन कर रहेगा ।

साथ ही प्रकाश जावड़ेकर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में 30 कार्यकर्ता की हत्या हो चुकी है लेकिन फिर भी डरे नहीं हैं और 250 से ज्यादा युवा विस्तारक बन कर निकले हैं.

उन्होंने दावा किया, ”पीएम की लोकप्रियता साढ़े चार साल बाद भी 70 फीसदी है, ऐसा विश्व मे कहीं नहीं होता है। मोदी ने काम किया है इसलिए लोकप्रियता है, विजन, पेंशन और इमेजिनेशन है.” बीजेपी नेता ने कहा कि हम 17 राज्यो में लगातार चुनाव जीते हैं। पीएम और अमित शाह की जोड़ी दिन रात काम कर रही है ।

प्रकाश जावड़ेकर से जब पूछा गया कि क्या राजनीतिक प्रस्ताव में राम मंदिर का जिक्र है तो उन्होंने कहा कि प्रस्ताव में इसका जिक्र नहीं है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.