विराट कोहली, संजीव गोयनका ने किया आरपी-एसजी इंडियन स्पोर्ट्स अवार्ड्स का शुभारंभ

39

ROHIT SHARMA

LOKESH GOSWAMI

NEW DELHI: आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान खेल के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए समर्पित है। ये स्पोर्ट्स अवार्ड्स भी क्षमता के साथ एथलीटों को पहचानने और समर्थन करने में मदद करेंगे और उन्हें छात्रवृत्ति प्रदान करेंगे।

विराट कोहली और संजीव गोयंका ने संयुक्त रूप से भारतीय खेल के विकास का समर्थन करने के लिए अपने दृष्टिकोण के अनुरूप, असाधारण प्रदर्शन का सम्मान करने के लिए इस मंच को बनाने के लिए भागीदारी की है। ये पुरस्कार विशेष रूप से स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स, स्पोर्टिंग लेजेंड्स और प्रशंसकों के रूप में विशेष रूप से उनके नायकों को पुरस्कृत करने के लिए किए जा रहे हैं।

साथ ही नई दिल्ली में हुए एक सम्मेलन में आरपी-एसजी भारतीय स्पोर्ट्स ऑनर्स के शुभारंभ पर भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने कहा की “भारत ने एक खेल देश के रूप में तेजी से प्रगति की है। एक-खेल देश होने के दिन हमारे पीछे हैं। समय एक ऐसे संस्थान को पेश करने का अधिकार है जो हमारे शीर्ष खेल को प्राप्तकर्ताओं को पहचान और इनाम देगा और उन लोगों पर ध्यान दें जिन्हें आने वाले वर्षों में देश को गर्व करने की उम्मीद है,

वही भारतीय एथलीट्स को आशा है कि निकट भविष्य के वैश्विक आयोजनों में उत्कृष्टता हासिल करने की क्षमता के साथ विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा आरपी-संजीव गोयंका ग्रुप के साथ मिलकर छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी।

You might also like More from author