विराट कोहली ने वन8 फ्रेग्रेंसेस का अनावरण किया, जिसके साथ ब्रांड ने सेंट्स की दुनिया में कदम रखा

Talib Khan

58

India, (4/12/2018): दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक के रूप में सम्मानित, विराट कोहली अपने आक्रामक और गंभीर आचरण के लिए प्रसिद्ध है, भले ही वह मैदान पर हो या ब्रांड के अपने समर्थन में। लेकिन, उनके व्यक्तित्व का एक और पहलू है जिससे जनता अनजान है। अपने दिमाग की उपाज वन8 फ्रेग्रेंसेस के माध्यम से, यह खिलाड़ी अपने प्रशंसकों को इस अब तक छिपे पहलू की जानकारी दे रहे हैं: चंचल, स्पष्ट, ज़िंदादिल और उत्साही विराट। वन8 फ्रेग्रेंसेस विराट के व्यक्तित्व की सभी अपरिचित विशेषताओं, जीवन के प्रति उनके दर्शन और दृष्टिकोण के उत्सव का का पराकाष्ठा है  – ‘हमेशा सक्रिय रहो’।

सर्वश्रेष्ठ फ्रेंच परफ्यूमर द्वारा तैयार की गई, वन8 की नई फ्रेग्रेंस लाइन छह प्रकारों में उपलब्ध होगी – एक्वा, विलो, इंटेंस, एक्टिव, फ्रेश और प्योर। वन8 फ्रेग्रेन्स द्वारा की गई इस मार्की उत्पाद की पेशकश में 1,495 रुपये में 100 मिलीलीटर ईडीपी, 200 मिलीलीटर बॉडी स्प्रे 249 रुपये, 20 मिलीलीटर पॉकेट स्प्रे 75 रुपये और 1650 रुपये, रु. 1850 और 1925 रुपये में गिफ्ट सेट शामिल होंगे। वन8 फ्रेग्रेन्स लाइन उपभोक्ताओं को एक किफायती मूल्य पर लक्जरी प्रदान करने की इच्छा रखती है।

वन8 ब्रांड के बारे में जानकारी साझा करते हुए विराट कोहली ने कहा, “वन8 मेरे दिल के बहुत करीब है। ब्रांड और उसके संग्रह के माध्यम से, मैं अपने प्रशंसकों से गहरे स्तर पर जुड़ना चाहता हूं और उन्हें अपने व्यक्तित्व के स्पष्ट और आनंदमय पहलू तक पहुंचाना चाहता हूं जो पहले नहीं देखा गया है। मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरी यात्रा में बारीकी से शामिल हो, मेरे साथ बढ़े, और फोकस्ड के साथ ही मजेदार होने का जश्न मनाएं, जिससे हर कोई समझौता किए बिना सामंजस्यपूर्ण तरीके से रहें। वन8 फ्रेग्रेन्स का लॉन्च इस ब्रांड के प्रस्ताव – और मेरे व्यक्तित्व का विस्तार है।”

’18’ की संख्या पर नाम रखा गया जो न सिर्फ उनकी जर्सी पर बल्कि उनके जीवन में भी बहुत महत्व रखता है, विराट ऐसा जीवन जीने में विश्वास रखते हैं, जो 18 के होने यानि युवा, असहनीय, मुक्त और मजेदार होने के सार को समाहित करता है। यह उनके व्यक्तित्व का ही पहलू है जो ब्रांड और उसके संग्रह में प्रतिबिंबित करता है, जो चंचल, सहज और मजेदार, फिर भी निर्धारित और बहादुर है।

अपने क्षेत्र का विस्तार करने और सभी जनसांख्यिकीय को सेवाएं देने साथ-साथ, वन8 अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरने, उन्हें बातचीत बनाने के लिए प्रेरित करने, और अपने संग्रह के माध्यम से विरासत का निर्माण करने की कल्पना करता है। यह ब्रांड विराट के जीवन में एक विशेष स्थान रखता है और वह सभी वन8 श्रेणियों के विशाल संग्रह के माध्यम से चंचल, जीवंत, मजेदार, असहनीय और सहज होने की अपनी विचारधारा फैलाने की इच्छा रखते हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.