नोएडा क्लब 26 के चुनाव से पहले शुरू हुआ आरोप प्रत्यारोप का दौर

130

PHOTO.VIDEO – JITENDER PAL- STORY- ROHIT SHARMA – TEN NEWS ( 19/01/18 )

नोएडा क्लब 26 के होने वाले चुनाव से पूर्व कलश पैनल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मनीष अग्रवाल ने आज प्रेस वार्ता करते हुए वर्तमान अध्यक्ष आर के खोसला पर आरोप लगाते हुए कहा की वर्तमान अध्यक्ष आर के खोसला ने नोएडा के क्लब 26 में बहुत बड़ा घोटाला किया है | आपको बता दे की क्लब 26 के चुनाव 21 जनवरी को होने है | जिसको लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने शुरू हो गए | साथ ही उनका कहना है की जब खोसला ने अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया था , उस समय निवर्तमान अध्यक्ष गोविंद शर्मा ने क्लब 26 का 80% विकसित बुनियादी ढांचे को सौंपा था जिसकी बदौलत क्लब आज भी वही खड़ा है

| वही उनका कहना है की उस समय क्लब के पास एक करोड़ 9 लाख रूपये थे , जबकि आज के समय में 11 करोड़ रूपये से अधिक के हिसाब में जबरदस्त घालमेल है | क्लब का स्वारूप ऐसा था कि किसी भी समिति को चलाने में दिक्कत ना हो बावजूद इसके बड़े पैमाने पर आर्थिक घोटाला सामने आया है। अग्रवाल ने कहा कि हम विकास में विश्वास रखते हैं न कि विनाश में सदस्यों को एकजुटता और उत्साह को देखते हए कलश पैनल की जीत सुनिश्चित है। अगर क्लब के सदस्य हमें एक मौका देते हैं तो सेक्टर-26 के निवासी सदस्य तथा गैर निवासी सदस्यों के बीच समन्वय बना कर कल्ब को एक नई दिशा देंगे क्योंकि हम क्लब 26 को बहुमुखी विकास हेतु प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है ऐसे में कल्ब 26 के सदस्य ही क्यों पीछे रहे।। मनीष अग्रवाल ने सदस्यों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में आकर सकारात्मक सोच के साथ कलश पैनल के लिए मतदान करे तथा विकास की लिखी पटकथा को अमलीजामा पहनाकर क्लब को बदहाली एंव भ्रष्टाचार से मुक्त कराए। इस अवसर पर कलश पैनल के अन्य पदों के प्रत्याशी राजेश मशुरिया, अंजनी कुमार शर्राफ, अजय जैन, चरनजीत अरोरा, मुकेश गुप्ता, शिव शँकर यादव आदि मौजूद रहे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.