नवजात बच्चे को अस्पताल के बॉथरूम में छोड़ कर भाग गई कलयुगी माँ

89

नोएडा : औलाद हर किसी को नशीब नहीं होती और जिनको होती है वो कद्र नहीं कर पाते , ऐसा वाकिया नॉएडा शहर में देखने को मिला जहा कलयुगी महिला जन्म देने के बाद शिशु को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ जाती है,आप भी सुनकर दंग रह जाएगें। दरअसल नोएडा के सेक्टर 24 में स्थित ईएसआई अस्पताल में एक बेरहम कलियुगी मां ने नवजात बच्ची को बाथरूम में जन्म दिया और शिशु को वही छोड़कर कहां चली गई किसी को पता नहीं चला। वही सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने सीसीटीवी को अपने कब्जे में जांच शुरू कर दी है। वही अस्पताल प्रशासन अस्पताल में ही भर्ती हुई किसी महिला पर आशंका जता रहा हैं।

तस्बीरों में दिखने वाली ये मासूम बच्ची ने शुक्रवार की शाम लगभग 3:30 बजे इस दुनिया में आ तो गई लेकिन आखें खोलती उससे पहले ही इसकी बेहरहम मां इसे बाथरूम में छोड़कर चली गई। और जब अस्पताल प्रशासन और तमाम मौजूद अस्पताल में लोगों को मालूम हुआ तो तांतो तले उंगली दबाते रह गए।
अस्पताल प्रशासन का कहना है कि किसी महिला ने इस बच्ची को जन्म लगभग 3 से 4 बजे के बीच दिया है। और फरार हो गई जब इमरजेंसी में किसी की नजर पड़ी तो बच्ची का सर बाहर दिखाई दे रहा था जिसकी सूचना हमे मिली। और हमने तुरंत पुलिस को कॉल कर बताया। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर जाँच शुरू करदी है। वही नवजात शिशु पूर्णरूप से स्वस्थ है।
[16:38, 9/1/2018] JITENDER@vijaychowk.com: आशीष सर इसको एडिट करके youtube व एडमिन का टाईटल दे दो

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.