देष की दषा और दिषा बदलने के लिए हमें हर हालत में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना ही है

122

आज दिनांक 25.3.14 को गौतमबुद्ध नगर से भाजपा के प्रत्याषी डाॅ महेष षर्मा ने खुर्जा के सारंगपुर, सौंदा हबीबपुर, खुर्जा जंक्सन कार्यालय, अरनिया मंसूरपुर, क्यौली कला, षहवाजपुर, उस्मानपुर, सिकरी, समसपुर, सिकरा, खबरा,फराना, धराऊ, धरपा, मूडा खेडा, खुर्जा नगर का दौरा किया। खुर्जा क्षेत्र में अपने चुनावी दौरे के दौरान भाजपा प्रत्याषी ने कई स्थानीय मुद्दों को उठाया। डाॅ षर्मा ने क्षेत्रवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बसपा के षासन में क्षेत्र में एक भी विकास कार्य नहीं हुआ। क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए महेष षर्मा ने कहा कि देष की दषा और दिषा बदलने के लिए हमें हर हालत में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना ही है। कार्यकर्ताओं को संदेष देते हुए उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है भाजपा के 272$ मिषन को पूरा करने के लिए सभी लोग अपनी कमर कस लें। नोएडा,ग्रेटर नोएडा दिल्ली से सटे होने के कारण तथा औद्योगिक क्षेत्र होने के नाते राजस्व में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है परन्तु इन क्षेत्रों के विकास के लिए केंद्र तथा राज्य सरकार पूरी तरह अनदेखी करता है। कई बडी कम्पनियाॅ अपने कारोबार को यहाॅ से समेट कर पलायन कर रही हैं।डाॅ षर्मा ने खुर्जा के गामीण इलाकों का भी दौरा किया। डा. षर्मा ने ग्रामवासियों को आष्वासन देते हुए कहा कि यदि भाजपा सरकार आई तो गौतमबुद्ध नगर संसदीय क्षेत्र में उद्योगों का विस्तार होगा जिससे युवाओं को रोजगार मिलेगा तथा क्षेत्र का विकास होगा। इसके साथ ही साथ डाॅ महेष षर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी चुनाव देष के अत्यन्त महत्वपूर्ण है अतः आप सभी षपथ लें कि आप 10 अप्रैल को कमल के चुनाव चिन्ह का बटन दबाना है और नरेनद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।
आज के चुनाव प्रचार के दौरान खुर्जा के पूर्व विधायक हरपाल सिंह, होराम सिंह, पूर्व विधायक, जेपर, उधम सिंह, गजेन्द्र अत्री, सत्यप्रकाष सिंह, लक्ष्मी राज, विजेन्द्र सिह खटिक, सतीष बाल्मिकी, राजेन्द्र सोलंकी, राजीव सोलंकी, नरेष सोलंकी, सुधीर चैधरी, कुँवरपाल कष्यप, बच्चू सिंह कष्यप, मदन सोलंकी, मनीश, लक्ष्मण सिंह रावत, जगदीष, नरेष नगलिया, गीता सोलंकी, हरीष षर्मा, भारत भूशण षर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहें।
नोएडा में डा महेष षर्मा की धर्मपत्नी डा. उमा षर्मा ने ग्राम चैडा, सैक्टर 22 में विनोद षर्मा के नेतृत्व में घर घर जाकर वोट मांगा और ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया इसके बाद सैक्टर 55, 56 के सभी सैक्टरों में उन्होनें घर घर जाकर वोट के लिए अपील की। डा. उमा षर्मा ने संदेष देते हुए कहा कि अब समय आ गया है भाजपा के 272$ मिषन को पूरा करने के लिए सभी लोगों को अपना प्यार और देष की दषा और दिषा बदलने हम सभी को मिलकर जाति पाति से उपर उठकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है और आने वाली 10 अप्रैल को कमल के चुनाव चिन्ह का बटन दबाना है।
नोएडा चुनाव प्रचार के दौरान विमला वाथम, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुमन ढाका, अनु षर्मा, देेवेन्द्र यादव, निखिल गुप्ता, रमेष षेखर, सिद्वार्थ षर्मा, नरेष षर्मा, कुलदीप राणा, सुभाश चैहान, रामसिंह चन्देल, विनोद षर्मा, नरेन्द्र षर्मा, सुन्दर सिंह राणा, नरेष राणा, मिन्टू बैरागी, विपुल गुप्ता, गोपाल गौड़, रानी षर्मा, बीना षर्मा, मंजू षर्मा, मीरा, उशा, अर्पित गोयल, देेवेन्द्र राणा, षषी षर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Comments are closed.