बीजेपी गौतम बुध नगर लोकसभा के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने सिकंदराबाद के गाव का दौरा किया

113

भारतीय जनता पार्टी गौतमबुद्वनगर के प्रत्याषी डा. महेष षर्मा ने आज सिकन्द्राबाद क्षेत्र में गांव गांव जाकर भाजपा व अपने लिए वोट मांगे और उस क्षेत्र की जनता ने उनको अपना भरपूर समर्थन दिया और कहा कि भाजपा ही इस देष में अच्छी व स्वच्छ सरकार दे सकती है। आज पूरे देष में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार माननीय नरेन्द्र मोदी ने आज पूरे देष में एक अलग जगायी है आज पूरा भारत भाजपा की ओर देख रहा है और माननीय मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बड़े ही गर्मजोषी के साथ प्रचार कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी गौातमबुद्वनगर के प्रत्याषी ने ककोड़, सलेमपुर जाट, आकलपुर, वैर, नूरपूर, जहिदपुर, दुलहेरा, महीपा जागीर, भोखरा, जोली और सिकन्द्राबाद नगर के निवासी के महिला, बुर्जग एवं युवाओं ने अपना आषीर्वाद दिया और कहा कि इस बार भाजपा के प्रत्याषी डा. महेष षर्मा को भारी मतो के साथ विजयी बनायेगें और भारत में एक अच्छी सरकार देगें जो भारत के किसानों एवं गरीबों को खुषहाल बनायेगें।
इस प्रचार के दौरान सिकन्द्राबाद की विधायक श्रीमती बिमला सोलंकी ने कहा कि इस बार भाजपा की सरकार नही आयी तो मंहगाई और भ्रश्टाचार का बोलबाला बढ़ जायेगा। प्रदेष की जनता को एकजुट होकर केन्द्र से कांगे्रस सरकार को उखाड़़ फेकेंगें और प्रदेष से भी गुंडा राज को भी समाप्त करना होगा।
इस प्रचार में मुख्य रूप से दीपक षर्मा, बिजेन्द्र प्रताप सिंह सोलंकी, पिंकी बोहरा, देवेन्द्र खटाना, हेमन्त षर्मा, वीरेन्द्र प्रधान बिरौड़ी, के.पी. सिंह, देवेन्द्र सोलंकी, सतवीर प्रधान, राकेष प्रधान, भारत प्रधान, संजय बाली, अभिमन्यू जिंदल, उदयपाल प्रधान, महीपाल प्रधान समेत सैकड़ों लोग रहें।

Comments are closed.