जी. एल. बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा में दो-दिवसीय वार्षिकोत्सव (07-08 मार्च 2014) ‘संकल्प 2014’ का आयोजन

Galgotias Ad

जी. एल. बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा में दो-दिवसीय वार्षिकोत्सव (07-08 मार्च 2014) ‘संकल्प 2014’ का आयोजन आज सम्पन्न हुआ। आज कई बौद्धिक एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें जी. एल. बजाज संस्थान एवं एनआईईटी अधिकतर प्रतियोगिता में अव्वल रहे। ज्ञातव्य हो कि इस प्रतियोगिता में दिल्ली विश्वविद्यालय सहित लगभग 30 मैनेजमेण्ट एवं तकनीकि संस्थानों से आये अनेकों प्रतिभागियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इस अवसर पर उपस्थित हजारों की संख्या में जनसमूह ने काफी रोमांचित होकर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया एवं पूरे कार्यक्रम का भरपूर आनन्द उठाया।
जी एल बजाज इन्स्टीट्यूट के वाइस चेयरमैन श्री पंकज अग्रवाल ने कहा कि संस्थान का मिशन हमेशा से ही छात्रों के सर्वांगीण विकास का रहा है। संकल्प 2014 के माध्यम से संस्थान ने न सिर्फ बौद्धिक अपितु मानसिक व शारीरिक विकास और सहभागिता की चेतना को एक साथ बढ़ावा देने का प्रयास किया है। ऐसे कार्यक्रमों के निरन्तर आयोजन से जी. एल. बजाज संस्थान की लोकप्रियता को भी बढ़ावा मिला है।
संस्थान के एडमीशन एवं प्रोग्राम एक्सपेंसन प्रेसिडेंट श्री के. गिरी ने बताया कि संकल्प-2014 के पूरे कार्यक्रम की भव्यता एवं आयोजन को उपस्थिति जनसमूह के काफी सराहा। उन्होंने कहा कि जी. एल. बजाज संस्थान छात्रों में शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ-साथ उनके सम्पूर्ण व्यक्तित्व विकास के लिए समय-समय पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करता रहा है। उन्होंने हिन्दुस्तान पावर प्रोजेक्ट्स प्रा.लि. को उनके इस वार्षिकोत्सव के प्रायोजक होने के लिए धन्यवाद दिया।
इस वार्षिकोत्सव के प्रायोजक हिन्दुस्तान पावर प्रोजेक्ट्स प्रा.लि. के चेयरमैन श्री रातुल पुरी ने जी.एल. बजाज संस्थान को बधाई देते हुए अपने संदेश में छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ ऐसे उत्सवों में अपनी क्षमता एवं प्रतिभा को दिखाने और उजागर करने के प्रयास को सराहा। उन्होंने कहा कि ऐसे उत्सव का प्रायोजक होकर उन्हें खुशी है।
संकल्प-2014 के संयोजक डाॅ. अजय शर्मा ने विगत दो दिनों की प्रतियोगिताओं एवं उनके परिणामों का क्रमवार विवरण प्रस्तुत किया।
प्रतियोगिता के अंत में विजेताओं को मेडल एवं सर्टिफिकेट प्रदान किया गया। संस्थान के निदेशक डाॅ. मुकुल गुप्ता ने सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को उनकी भागीदारिता के लिए धन्यवाद दिया।

Comments are closed.