ग्रेटर नोएडा में पानी की टंकी की दीवार गिरी, एक व्यक्ति की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

Ten News Network

Galgotias Ad

दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में बिसरख थाना क्षेत्र में पानी की टंकी की दीवार टूटने से एक शख्स की मौत हो गई। इसके अलावा चपेट में आने से पांच लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पानी की टंकी हैबतपुर गांव में बनी है। ये हादसा शनिवार रात को हुआ है।

पुलिस उपायुक्त जोन सेकंड हरीश चंदर ने बताया कि हैबतपुर गांव के पास एक निर्माणाधीन सोसाइटी में काम करने वाले करीब 500 मजदूर झुग्गी झोपड़ी बनाकर रहते हैं। उन्होंने बताया कि मजदूरों के पीने के पानी के लिए वहां पर 10 फीट ऊंची टंकी बनाई गई है।

उन्होंने बताया कि शनिवार की देर रात को पानी का दबाव ज्यादा होने की वजह से टंकी की दीवार टूट गई। इसकी चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए। मृतक का नाम दिनेश है।

वहीं घायलों में आरती, गोल्डी, मनीषा, इस्लाम, संतु शामिल हैं। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में घायल कुछ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.