गौतमबुद्धनगर में 14 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि, प्राईवेट कंपनियों के हैं अधिकतर संक्रमित

Rohit Sharma

0 229

यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले में आज कोरोना वायरस संक्रमण के 14 नए मामले सामने आने के बाद जिले में संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 359 हो गयी है। वहीं जिले में अब तक कोरोना से संक्रमित पांच लोगों की जान जा चुकी है।

यह जानकारी देते हुए आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 24 मई को लिए गए नमूनों की आज आई जांच रिपोर्टों में 14 लोग संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि संक्रमित लोगों को अस्पताल में भर्ती कराकर उनका इलाज कराया जा रहा है।

संक्रमित लोगों के निवास के आस-पास की जगह को सील कर दिया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है। आज नोएडा सेक्टर 16ए एक प्राइवेट कंपनी में कोरोना से संक्रमित 10 कर्मचारी मिले हैं। जिनमें 9 कर्मचारी जिला गौतम बुद्ध नगर के हैं वहीं एक अन्य जिलों के हैं।

साथ ही 5 मरीज नोएडा के सेक्टर 105 , 12 ,05 , सलारपुर , सेक्टर 36 है । आपको बता दें कि आज इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

वही दुसरी तरफ गौतम बुद्ध नगर के स्वास्थ विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आज जिले में कोरोना से संक्रमित 5 मरीज को डिस्चार्ज किया है , वही अभी तक गौतमबुद्ध नगर में 235 लोग ठीक हो चुके है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.