चार करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार , बरेली से लाकर दिल्ली में करते थे सप्लाई

ROHIT SHARMA

0 240

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर दो मादक पदार्थ तस्करों को दबोचा है। मुख्य आरोपी के सामने लॉकडाउन के कारण आर्थिक संकट खड़ा हो गया था।

इस कारण वह बरेली से हेरोइन लाकर दिल्ली में सप्लाई करने लगा। आरोपियों के कब्जे से बढिय़ा क्वालिटी की 800 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जाती है।

अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों के अनुसार अपराध शाखा की एसओएस-1 में तैनात एएसआई ब्रह्मदेव को सूचना मिली थी कि दो मादक पदार्थ तस्कर ओल्ड मुस्ताफाबाद, दिल्ली निवासी शामिम(38) और नदीम(39) बरेली, यूपी से हेरोइन लाकर दिल्ली में सप्लाई करते है।

इस सूचना के बाद इंस्पेक्टर सतीश कुमार की देखरेख में एएसआई बह्मदेव, एएसआई प्रेम व आनंद की टीम तैयार की गई। इंस्पेक्टर सतीश कुमार की टीम ही मरकज मामले की जांच कर रही है। इस टीम ने दुर्गापूरी चौक, शाहदरा में घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। इनके कब्जे से एरिग्टा कार बरामद की गई।

शमीम ने बताया कि पहले वह अपराध करता था। पर कभी गिरफ्तार नहीं हुआ। वर्ष 2010 में उसने अपराध छोड़ दिया और कार रिपेयरिंग दुकान पर पेंटर का काम करने लगा। लॉक डाउन के कारण उसकी नौकरी चली गई और परिवार के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया।

तभी वह मादक पदार्थ तस्कर कालू के संपर्क में आया। कालू उसे बरेली ले गया और हेरोइन के मुख्य सप्लायर से मिलवाया। सप्लायर ने उसे हेरोइन की एक खेप पहुंचाने के लिए 15 हजार देने की बात कही। उसने हेरोइन सप्लाई करने के लिए कार खरीदी और अपने दोस्त नदीम को शामिल कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.