ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में 3 बदमाशों को लगी गोली, 21 ATM कार्ड बरामद

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्धनगर में बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और बादमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 घायलों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के पास से 21 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, चेंकिग के दौरान पुलिस ने एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार 4 लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में 3 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ठीक होने के बाद इन सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इनमें से 2 हरियाणा और 2 लोग बुलंदशहर के हैं।

पुलिस ने इनके पास से 3 तमंचे और 1 स्विफ्ट कार भी बरामद की है। इनके ऊपर पहले से ही लोगों को गाड़ी में बैठाकर उनके ATM से पैसे निकालने का मामला दर्ज़ है। इनके पास से 21 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं।

पुलिस और बादमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 घायल सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सेंट्रल नोएडा के ADCP अंकुर अग्रवाल ने बताया, चेंकिग के दौरान पुलिस ने एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार 4 लोगों को रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में 3 लोग घायल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.