पुलिस ने सिगरेट एजेंसी के कैशियर से हुई साढ़े 11 लाख की लूट का किया अनावरण

ABHISHEK SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

0 123

(23/06/2019) नोएडा की थाना सेक्टर 20 पुलिस ने 17 जून को हुई सिगरेट व्यपारी से 11 लाख 58 हजार रुपये की लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने शनिवार रात चैंकिग के दौरान पाँच शातिर लुटेरों आजम, आस मौहम्मद उर्फ आशू , शाहरुख , वसीम , अमन उर्फ टिन्कू को गिरफ्तार कर लिया है।



पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 5 लाख सात हजार रुपये नगद, चार तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर, दस कारतूस जिन्दा और घटना मे इस्तेमाल की गई दो मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

गौरतलब है कि रामबाबू पुत्र देवराज निवासी कोण्डली दिल्ली जो कि नोएडा की सिगरेट एजेन्सी पर कैशियर का काम करते है। 17 जून को ओबीसी बैंक सेक्टर 20 में एजेन्सी का पैसा अपनी स्कूटी की डिग्गी में रखकर जमा कराने जा रहे थे। थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के 21/25 चौराहे के पास से रामबाबू से दो मोटरसाईकिलों पर सवार बदमाशों द्वारा 11 लाख 58 हजार रूपये लूट लिये थे।

अभियुक्त अमन उर्फ टिन्कू करीब एक से डेढ महीने पहले उक्त सिगरेट एजेन्सी में इन्टरव्यू देने गया था। वहाँ पर इसने देखा था कि इस एजेन्सी का पैसा स्कूटी से जमा कराने के लिए भेजा जाता है। अमन ने अपने दोस्त अभियुक्त आजम से इस बारे में बात की तथा इसके बाद लूट की योजना बनाई गयी। अमन ने पूर्व में इसकी रैकी भी की थी। इसके उपरान्त अपने साथियों के साथ मिलकर उक्त लूट की घटना को अन्जाम दिया गया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.