नोएडा पुलिस ने 24 घंटे में कर डाले 6 एनकाउंटर, अब 2 शातिर लुटेरों को लगी गोली

ABHISHEK SHARMA

0 236

नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। नोएडा के सेक्टर-58 क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं, इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार, शातिर बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। शातिर बदमाशों के पास से लूट के सोलह मोबाइल, भारी मात्रा ज्वैलरी, तमंचा और जिंदा कारतूस समेत एक बाइक बरामद की गई है। इन लुटेरों पर दिल्ली एनसीआर में लगभग एक दर्जन से भी ज्यादा लूटपाट के मुकदमे दर्ज हैं।

गौरतलब है कि नोएडा पुलिस ने 24 घंटे में छठी मुठभेड़ बदमाशों से की है। जिसमें तकरीबन अभी तक 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बीती रात सेक्टर 58 पुलिस डी पार्क के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान दो बाइक सवार युवकों को रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को देख कर बाइक सवार अलग दिशा में भागने लगे।

बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग तो उसी दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं, इनका 1 साथी मौके से फरार हो गया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान सोनू उर्फ कोरी युसूफ निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। जिन पर लगभग दर्जन से भी ज्यादा लूटपाट के मुकदमे दर्ज है।

पकड़े गए घायल बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे बताए जा रहे हैं। जो सुनसान स्थानों पर हथियार के बल पर राहगीरों से लूटपाट किया करते थे। शातिर बदमाशों ने दिल्ली एनसीआर में काफी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.