उत्तर प्रदेश : स्वास्थय विभाग में 66 चिकित्साधिकारियों को मिला प्रमोशन

ABHISHEK SHARMA

0 60

उत्तर प्रदेश में बडे पैमाने पर अधिकारियों के फेरबदल लगातार जारी है। प्रदेश में स्वास्थय विभाग मे बडा फेरबदल किया गया है। प्रदेश की योगी सरकार के निर्देश पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संवर्ग के नव प्रोन्नत अपर निदेशकों को नवीन तैनाती दे दी गयी है।

उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग के 66 चिकित्सा अधिकारियों को प्रोन्नती का तोहफा मिला है। इन संयुक्त निदेशक स्तर के अधिकारियों को प्रोन्नति देकर अपर निदेशक बनाया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर इन अधिकारियों की प्रोन्नति की गई है। वहीं इनमें से 55 चिकित्सा अधिकारियों को नवीन तैनाती भी दी गयी है। अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद की ओर से तैनाती के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार संभल की सीएमओ डॉ अनीता सिंह, बलरामपुर के डॉ घनश्याम सिंह, सोनभद्र के डॉक्टर शशीकांत उपाध्याय, ललितपुर
के सीएमओ डॉ प्रताप सिंह, कासगंज की डॉक्टर प्रतिभा श्रीवास्तव सक्सेना, जालौन की डॉक्टर अल्पना बरतारिया, प्रयागराज के डॉ गिरजा शंकर बाजपेई, बरेली के डॉक्टर विनीत कुमार शुक्ला, रामपुर के डॉक्टर सुबोध कुमार शर्मा, फतेहपुर के डॉक्टर सूर्य प्रकाश अग्रवाल, गोरखपुर के डॉक्टर श्रीकांत तिवारी को अपर निदेशक पद पर प्रोन्नत किया गया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.