उत्तर प्रदेश में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 8 आईएएस अफसरों के तबादले

ABHISHEK SHARMA

0 49

उत्तर प्रदेश में पिछले काफी लंबे से अपराध की घटनाओं में वृद्धि हुई है। कोरोना महामारी के दौर में अचानक से अपराध का ग्राफ बढ गया। जिसको देखते हुए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पुलिस और प्रशासन में लगातार फेरबदल कर रहे हैं।

शासन ने मंगलवार रात आदेश जारी करते हुए 8 आईएएस अफसरों के तबादले पर मुहर लगाई। जिनमें अनिल ढींगरा का नाम भी शामिल है। तैनात होने वाले आईएएस अधिकारियों को तत्काल पदभार ग्रहण करने के निर्देश दिए हैं।

अनिल ढींगरा को विशेष सचिव एपीसी शाखा नियुक्त किया गया है। विशेष सचिव एमएसएमई के पद पर अखिलेश तिवारी को नियुक्ति दी गई है। इसके अलावा जेबी सिंह को पीडब्लयूडी का विशेष सचिव नियुक्त किया गया है।

वहीं योगेश शुक्ला को आबकारी विभाग के विशेष सचिव के पद पर नियुक्ति मिली है। इसके अलावा सी. इंदुमति को अल्पसंख्यक कल्याण का निदेशक बनाया है। राजेश पांडे को विशेष सचिव एपीसी शाखा बनाया गया है।

इसके अलावा ओपी आर्य को सदस्य राजस्व परिषद प्रयागराज के पद पर नियुक्ति मिली। वहीं ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी को विशेष सचिव नियोजन के पद पर नियुक्त किया है।

उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार के मामले, कानून व्यवस्था पर सवाल और लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्तर से चल रही समीक्षा से अफसरों के तबादलों के कयास चल रहे हैं। इससे पहले गुरूवार को ही सीएम योगी ने कोरोना किट की खरीद में हुए घोटाले की जांच के लिए एसआइटी गठित की है। जिसके कारण पुलिस कप्तानों और जिलाधिकारियों के भी तबादले किए गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.