नाबालिग छात्र से हुए कथित यौन उत्पीड़न मामले में अभी तक नहीं दर्ज हुए आरोपितों के बयान

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (17/1/18) : ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र में स्वर्णनगरी स्थित जीडी गोयनका स्कूल में कक्षा आठ के छात्र से हुए कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ढील बरतती नजर आ रही है। अभी तक आरोपित नाइजीरियाई और अफगानी छात्रों के बयान दर्ज नहीं हो सके। पुलिस के इस रवैये से पीड़ित परिजनों में रोष है और वह न्याय की आस लगाए बैठे हुए है।

पीड़ित छात्र के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस जांच के नाम पर मामले को खींच रही है। ज्ञात हो कि कासना कोतवाली क्षेत्र के जीटा वन स्थित एक स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ने वाला एक छात्र 31 अक्टूबर को जीडी गोयनका स्कूल में आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गया था, जहां आरोप के अनुसार कक्षा 12 में पढ़ने वाले नाइजीरियाइ मूल के छात्र व उसके साथी ने पीड़ित छात्र से जबरन स्कूल के बाथरूम में यौन उत्पीड़न किया था।

इस मामले में शुक्रवार को आरोपित छात्रों के बयान दर्ज किए जाने थे। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस मामले को शुरू से ही जांच के नाम पर दबाने का प्रयास कर रही है। जब पीड़ित परिजनों ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी तो उसके 10 दिन बाद मामला मीडिया में आने के बाद से पुलिस की नींद जगी थी लेकिन पुलिस ने फिर ढील बरतनी शुरू कर दी है। पीड़ित छात्र के पिता न्याय के लिए जगह-जगह घूम रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.