दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री ने किया औचक निरीक्षण , शिकायत मिलने पर अधिकारियों का तबादला कर की कड़ी कार्यवाही

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली सरकार के नेता विधानसभा चुनाव से पहले फुल फॉर्म में चल रहे है, जहाँ अधिकारियों की शिकायत मिल रही है वहा आप पार्टी के नेता तत्काल प्रभाव से अधिकारी का तबादला करने में लग गए है । खासबात यह है कि दिल्ली सरकार में श्रम मंत्री गोपाल राय आजकल अस्पतालों और कार्यालयों का निरीक्षण करते नजर आ रहे हैं। वही आज फिर मंत्री गोपाल राय ने गुरु तेग बहादुर अस्पताल का निरीक्षण किया।



दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय ने गुरू तेग बहादुर अस्पताल का औचक निरीक्षण कर वहां के कर्मचारियों की समस्याएं सुनी और उनका हल भी निकाला , इस दौरान अफसरों की शिकायत सुनने के बाद उन्होंने उनके तबादले के आदेश भी दे डाले।

बिना कोई कारण बताए कर्मचारियों को नौकरी से निकालने और वापस नौकरी पर न रखने के मामले में गंभीर कदम उठाते हुए मंत्री गोपाल राय ने कंपनी का टेंडर खत्म करने के निर्देश भी दिए। इसके साथ ही निकाले गए कर्मचारियों को फिर से बहाल करने का भी निर्देश दिया।

आपको बता दे कि निरीक्षण के दौरान मंत्री गोपाल राय को अफसरों के खिलाफ कई तरह की शिकयतें सुनने को मिली। अस्पताल में कर्मचारियों ने लेडी सुपरवाइजर पर अभद्रता करने और ड्यूटी लगाने की एवज में पैसे मांगने का आरोप लगाया।

वही जब एक महिला कर्मचारी ने महिला सुपरवाइजर पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए, तो इन आरोपों को सुनकर श्रम मंत्री ने गुस्से में इंचार्ज से सुपरवाइजर को तत्काल ट्रांसफर करने के निर्देश दे डाले।

अस्पताल के निरीक्षण के दौरान श्रम मंत्री गोपाल राय के साथ मेडिकल डायरेक्टर सुनील कुमार, अस्पताल कमेटी की मेंबर और इलाके की विधायक सरिता सिंह माजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.