नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वेदार्णा फाउंडेशन ने जनसँख्या कानून बनाने की माँग

Rohit Sharma

Galgotias Ad

Delhi: ग्रेटर नोएडा के वेदार्णा फाउंडेशन के उपाध्यक्ष कुलदीप मलिक ने अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ आज नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर इंडिया गेट के 69 चक्कर काटे । साथ ही नरेंद्र मोदी से अपील की है कि बढ़ती जनसख्या पर एक कानून बनाए।

आपको बता दे कि बढ़ती जनसंख्या के खिलाफ जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर जंतर मंतर पर ये संस्था प्रदर्शन कर चुकी है । फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.कुलदीप मलिक कहा कि देश की इस सबसे गंभीर समस्या के लिए सभी को इसका समर्थन करना चाहिए।



आज देश के सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रहे है , लेकिन हमारी संस्था उनके जन्मदिन पर मांग कर रही है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाए जाएं ।

साथ ही उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत ही महत्वपूर्ण कदम उठाए है , लेकिन एक विषय पर उनको कदम उठाने चाहिए । जिससे सभी देश के लोग जागरूक हो सके । आज के समय मे बेरोजगारी बढ़ती जा रही है , उसका कारण सिर्फ जनसंख्या की बढ़ोतरी होना ।

अगर देश के प्रधानमंत्री बहुत महत्वपूर्ण कदम उठा सकते है , तो इस मामले में क्यों कदम नही उठा रहे है । देश की जनता इस मामले में नरेंद्र मोदी से बहुत अपेक्षा रखती है , अगर नरेंद्र मोदी इस मामले में कानून बनाती है , तो देश के सभी लोग इस बात को जरूर माने गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.