पश्चिम बंगाल में हुई घटना के लिए ममता सरकार है जिम्मेदार : राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल

Ten News Network

Galgotias Ad

Delhi: भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कल जो कुछ भी पश्चिम बंगाल के अंदर हुआ , उस घटना की में कड़ी निंदा करता हूं , यह सब नहीं होना चाहिए था ।

 

 

उन्होंने कहा रेलवे प्लेटफार्म पर लोकल पुलिस की ड्यूटी होती है और इसमें जिम्मेदारी ममता सरकार की ही बनती है , मुझे तो लगता है कि यह सब उन्होंने खुद ही करवाया है , जिससे कि उन्हें सहानुभूति मिल सके।

 

आगे उन्होंने कहा अगर यह घटना रेल के अंदर भी होती तो इसकी जिम्मेदारी आरपीएफ यानी रेलवे प्रोटेक्शन फ़ोर्स की होती, लेकिन यह जो घटना हुई है यह प्लेटफार्म की है, तो इसकी जिम्मेदारी वहां की सरकार की बनती है और वहां की पुलिस की बनती है मैं इस मामले को लेकर रेल मंत्री से अनुरोध करना चाहूंगा कि इस मामले की बड़ी जांच करें और आरोपियों को जल्द जल्द पकड़ा जाए।

 

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर अनिल अग्रवाल ने कहा पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतें सरकार के लिए भी चिंता का विषय है । उन्होंने कहा प्रधानमंत्री इस मामले को लेकर स्पष्ट रूप से कह चुके है कि अगर पिछली सरकारों ने सही समय पर कदम उठा लिया होता तो आज ये स्तिथि नही बन रही होती।

 

आगे उन्होंने इस विषय पर कहा पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के लिए सिर्फ केंद्र सरकार जिम्मेदार नहीं है , इसमें कई सारी चीजें हैं , स्टेट गवर्नमेंट के टैक्स भी इसमें शामिल है। अगर ऐसा कुछ है तो स्टेट्स को भी इसमें टैक्स कम करना चाहिए । पेट्रोल की कीमतें अपने आप ही कम हो जाएगी। उन्होंने कहा यह विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से डर के इस तरीके के आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.