दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर आप पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना , कहा केंद्र सरकार करे समीक्षा बैठक

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 396

दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय ने दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार पर निशाना साधा । उन्होंने कहा है कि दिल्ली में कुछ दिनों पहले निजी चैनल के पत्रकारों पर बदमाशों ने फायरिंग की थी , जिसके बाद पीड़ित पत्रकारों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी । दुर्भाग्यपूर्ण की बात यह है कि इस मामले की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस दो घण्टे के बाद पहुँची ।



गोपाल राय का कहना है कि इस मामले में अपराधियों की अभी तक गिरफ्तारी नही हो पाई है । दिल्ली के अंदर अपराध की संख्या बढ़ती ही जा रही है , लेकिन दिल्ली पुलिस चुपचाप बैठी हुई है । आज के समय मे दिल्ली के सभी व्यापारी और आम जनता के डर कर रह रहे है ।

दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के अंदर बीजेपी के 7 सांसद है , लेकिन सांसद बनने के बाद सो रहे है क्या , दिल्ली के अंदर क्राइम ग्राफ बढ़ रहा है , दिल्ली के सांसदों को आम जनता के लिए कोई फिक्र नही है ।

दिल्ली सरकार की मांग है कि पत्रकारों पर हुई फायरिंग को लेकर दिल्ली पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करे , साथ ही दिल्ली में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए केंद्र सरकार एक समीक्षा बैठक करें , जिसमे दिल्ली सरकार को शामिल करें । जिससे दिल्ली में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाया जा सके , साथ ही दिल्ली की आम जनता बैगर भयभीत अपना काम कर सके ।

आपको बता दे कि दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है , रोजाना दिल्ली में बदमाश एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते है , कुछ ही दिनों पहले करोलबाग में एक व्यापारी को बदमाशों ने गोली से भून कर मौत के घाट उतार दिया था , लेकिन इस मामले में अब तक अपराधियों की कोई गिरफ्तारी नही हो पाई है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.