सौरभ भारद्वाज ने ई-कार्ट रिक्शा को लेकर मनोज तिवारी पर लगाए गम्भीर आरोप , माँगे जवाब

ROHIT SHARMA

0 145

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने मनोज तिवारी पर गम्भीर आरोप लगाए । ईस्ट दिल्ली में कूड़े उठाने वाले रिक्शाओं की खरीदारी में धांधली नज़र सामने आई है ।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ईस्ट दिल्ली में एक महत्वपूर्ण समस्या है वो कूड़ा है । सड़कों , चौराहो , पार्क , गली में हर जगह कूड़ा पड़ा हुआ है , लेकिन इस समस्या का कोई समाधान नही हुआ ।

 

लोगों ने एमसीडी के अधिकारियों से इस मामले की शिकायत भी की ,लेकिन एमसीडी कहती है कि उनके पास कूड़ा उठाने के लिए इतने साधन नही है । आप नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि गौतम गंभीर ईस्ट एमसीडी के ब्रांड अम्बेसडर है, अभी एक साल बाद वो ईस्ट एमसीडी के लिए वोट मांगेंगे।

 

गौतम गंभीर जवाब दें कि मनोज तिवारी ने ईस्ट एमसीडी को बेवकूफ बनाया या ईस्ट एमसीडी ने मनोज तिवारी को या दोनों ने मिलकर ही जनता को बेवकूफ बनाया?

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ईस्ट एमसीडी में कूड़ा उठाने की E-Cart रिक्शा खरीदने के लिए मनोज तिवारी और महेश गिरी ने अपनी सांसद निधी से पैसा दिया था। आज वो 200 E-Cart ईस्ट एमसीडी के यार्ड में कूड़ा बन गई है, मनोज तिवारी बताएं कि 60-70 हज़ार में आने वाली रिक्शा को 2.25 लाख रुपए में क्यों खरीदा गया?

Leave A Reply

Your email address will not be published.