आप पार्टी ने किसानों के समर्थन में केंद्र सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

Rohit Sharma

0 71

नई दिल्ली :– केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में पारित कृषि बिलों के खिलाफ धरनारत किसानों के समर्थन में आम आदमी पार्टी रोजाना प्रदर्शन कर रही है। प्रतिदिन पार्टी के अलग अलग संगठन किसानों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं, इसी कड़ी ने आज आम आदमी पार्टी की किरायदार विंग एवं रेहड़ी-पटरी विंग ने आईटीओ फ्लाई ऑवर तथा बारापुला फ्लाई ऑवर पर ह्यूमन बैनर के माध्यम से शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया।

 

 

पूरे देश मे किसान इस कृषि विरोधी बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों के समर्थन में आम आदमी पार्टी की किरायदार विंग एवं रेहड़ी-पटरी विंग के द्वारा यह प्रदर्शन किया गया। ह्यूमन बैनर के माध्यम से पार्टी ने केंद्र में बैठी भाजपा सरकार से किसान विरोधी तीनो काले कानूनों को वापस लेने की अपील की। विरोध प्रदर्शन में किराएदार विंग एवं रेहड़ी पटरी विंग के प्रदेश स्तर के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए।

 

 

सभी कार्यकर्ताओं ने हाथों में प्लेकार्ड और फ्लाई ओवर पर एक विशालकाय बैनर लटका कर शांतिपूर्ण तरीके से केंद्र सरकार के कानों तक किसानों की आवाज़ पहुंचाने का प्रयास किया। प्रदर्शन में दोनों ही विंग के प्रदेश स्तर के तमाम पदाधिकारियों के साथ -साथ विभिन्न कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया।

 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि केंद्र सरकार ने जो किसानों के लिए तीन काले कानून पास किए हैं, जिसे केंद्र सरकार लाभकारी बता रही है, यह पूरी तरह से किसान विरोधी कानून हैं और आम आदमी पार्टी इन बिलों का विरोध करती है। दिल्ली की सरहदों पर जो देश भर से आए किसान प्रदर्शन कर रहे हैं, आम आदमी पार्टी उन किसानों की मांगों का समर्थन करती है।

 

प्रदर्शन के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जय जवान जय किसान के नारे लगाए। साथ ही साथ केंद्र में बैठी गूंगी और बहरी भाजपा सरकार से अपील की कि जल्द से जल्द किसानों के साथ बातचीत की जाए, किसानों के जो मुद्दे हैं उन पर सरकार गौर करे और ये जो तीन कृषि विरोधी कानून केंद्र में बैठी भाजपा सरकार ने लागू किए हैं, उन्हें तुरंत प्रभाव से वापस लिया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.