आम आदमी पार्टी ने मेट्रो मेन ई.श्रीधरन पर साधा निशाना, कहा बीजेपी को अपने कंधे से न चलाने दे बंदूक

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

0 705

दिल्ली :– महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो राइड पर चल रहे सियासी घमासान के लपेटे में ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन भी आते दिख रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि श्रीधरन बीजेपी की जुबान बोल रहे हैं। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने श्रीधरन के सवाल का जवाब दिया है।

आतिशी ने प्रेस वार्ता करते हुए मेट्रो में महिलाओं को फ्री यात्रा कराने के मामले में उप-मुख्यमंत्री को भेजे गए मेट्रो मैन ई.श्रीधरन के जवाब पर कहा कि हम श्रीधरन का सम्मान करते हैं, लेकिन श्रीधरन कृपा करके बीजेपी को अपने कंधे से बंदूक न चलाने दें।



आतिशी का कहना है कि यदि महिलाओं को फ्री राइड देने से मेट्रो पर आर्थिक बोझ बढ़ता है तो फिर पिछले साल जब केंद्र सरकार ने छात्रों और वरिष्ठ नागरिकों को किराए में छूट देने का प्रस्ताव बनाया था, उस समय वो क्यों नहीं बोले।

साथ ही उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट मेट्रो लाइन में आर्थिक गड़बडियों को क्यों होने से नहीं रोका, जबकि दिल्ली सरकार ने उस पर सवाल भी उठाया था और खुद मेट्रो मैन डीएमआरसी के प्रबंधन में मौजूद थे। आतिशी ने प्रेस वार्ता में कहा कि उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की ओर से मेट्रो मैन ई.श्रीधरन को पत्र इसलिए लिखा गया था कि वो समझ सकें कि महिलाओं को फ्री यात्रा देने का आप सरकार का उद्देश्य महिला सशक्तिकरण है।

साथ ही उनका कहना है कि जिस तरह हमने बिजली के बिल आधे और पानी के बिल माफ किये और फिर भी दिल्ली की इकोनॉमी में बढ़ोतरी हुई, ठीक उसी तरह अगर हम महिलाओं को फ्री ट्रैवल एक्सेस देते हैं तो इससे दिल्ली की इकोनॉमी को बढ़ावा ही मिलेगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.