- Advertisement -

आदर्श नगर हत्या मामले में सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना , गुहार लगाने के बाद भी नहीं की गई थी कार्यवाही

ROHIT SHARMA

0 310

नई दिल्ली :– दिल्ली के आदर्श नगर हत्या मामले में राजनीति गरमाई हुई है , आपको बता दें कि आज इस मामले में आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में तुरन्त कार्यवाही करती तो आज मृतक राहुल की जान बच जाती ।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मृतक की दोस्त ने बताया कि जब ये घटना को अंजाम दिया जा रहा था , तब दिल्ली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर दिल्ली पुलिस समय से एक्शन लेती तो मासूम की जान बच सकती थी।

 

उन्होंने कहा कि मृतक राहुल की दोस्त खुद थाने पहुँची थी, साथ ही उसने गुहार लगाई थी की मौके पर पहुँचकर उसके दोस्त की जान बचा लो , आधे दर्जन से ज्यादा लोग मेरे दोस्त को मार रहे है , लेकिन थाने की पुलिस ने उस वक़्त कोई कार्यवाही नही की ।

जब मृतक की दोस्त ने मीडिया को सारी सच्चाई बताई तो उसके फ़ोन की सिम पुलिस ने निकालकर अपने पास रख ली , वही इस मामले में साफ हो जाता है की पुलिस मृतक राहुल राजपूत के परिवार के साथ नहीं है |

साथ ही उन्होंने कहा की मृतक की दोस्त ने खुद कहा है की इस घटना को अंजाम देने वालों में उसका सगा भाई भी शामिल था , लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की | पुलिस के अधिकारीयों को इस मामले में जवाब देना चाहिए |

Leave A Reply

Your email address will not be published.