स्वाति मालीवाल के समर्थन में आप पार्टी के कार्यकर्त्ता उपवास पर बैठे , योगी और मोदी सरकार पर लगाए आरोप 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

महिला सुरक्षा की मांग को लेकर करीब हफ्ते भर से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल आमरण अनशन पर बैठीं हुई है ।आपको बता दे कि स्वाति मालीवाल को देश भर महिलाओ का समर्थन मिल रहा है |

वही आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वाति मालीवाल के आमरण अनशन को समर्थन देते हुए नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुँचे और एक दिन का उपवास रख यूपी सरकार के खिलाफ विरोध जाहिर किया ।

इस मौके पर आप पार्टी के प्रवक्ता संजीव ने बताया कि यूपी व देश में महिलाओं पर छेड़खानी व बलात्कार की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो एवं बलात्कार जैसी घटनाओं में दोषी आरोपियों को 6 माह में फांसी की सज़ा हो, इस मांग को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल पिछले कई दिनों से दिल्ली के जंतर मंतर पर अनशन पर बैठी हुई हैं।

वही आप पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्रजादौन ने कहा की महिला सुरक्षा की मांग को लेकर दिल्ली में पहले से ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को एक सप्ताह से ज्यादा समय हो चुका है , लेकिन केन्द्र सरकार का कोई भी प्रतिनिधि स्वाति मालीवाल से मिलने नही पहुंचा।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश की सरकार खासकर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कुम्भकर्ण की तरह सोयी पड़ी है , मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार को जगाने के लिए आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के हर जिले में उपवास, धरना व प्रदर्शन करती रहेगी। इन्ही मांगो को लेकर पार्टी 17 दिसंबर को लखनऊ में पूरे प्रदेश से इकट्ठा होकर पैदल मार्च निकालेंगे |

Leave A Reply

Your email address will not be published.