राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता का बयान , कृषि काले कानून , बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में हरियाणा सीएम का किया जाएगा घेराव

ROHIT SHARMA

0 85

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने हरियाणा सीएम , डिप्युटी सीएम पर जमकर निशाना साधा । साथ ही आज आगाज किया है कि कल आम आदमी पार्टी के हज़ारों कार्यकर्ता समेत नेता हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का घेराव करेंगे , साथ ही उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

 

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने नई दिल्ली स्थित पार्टी कार्यलय पर प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि ये प्रदर्शन किसान विरोधी काले कानून , बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर किया जाएगा। इस प्रदर्शन में हज़ारों की संख्या में किसान , आप पार्टी के नेता समेत कार्यकर्ता शामिल होंगे ।

सुशील गुप्ता ने कहा कि किसानों आढ़तियों तथा मजदूरों के लिए सीधे सीधे मौत का फरमान बने कृषि से संबंधित तीनों काले कानून को वापिस लेने पीपली में किसानों पर लाठीचार्ज करने तथा सिरसा में किसानों पर आंसू गैस के गोले दागने , धान , कपास , बाजरा और मक्का की फसल को सरकार द्वारा न तो खरीदना , न ही न्यूनतम समर्थन देने के खिलाफ करनाल स्थित हरियाणा सीएम आवास का घेराव आम आदमी पार्टी करेगी ।

 

उन्होंने कहा कि कई हफ़्तों से हरियाणा की मंडियों में किसान धान , बाजरा , कपास तथा दूसरी फसलें लेकर पहुँच रहे है , लेकिन ख़रीद नही हो रही है। फसल की आवक के मुकाबले खरीद न के बराबर हो रही है । पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करने और गेट पास के नाम पर किसानों को परेशान किया जा रहा है । सरकार नमी का बहाना बना कर फसल खरीदने से इंकार कर रही है ।

 

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में रोजाना 3 हत्या 4 से ज्यादा रेप के मामले आ रहे है , जिससे साफ हो जाता है कि हरियाणा में कितनी खराब कानून व्यवस्था है । हरियाणा सरकार कानून व्यवस्था को मजबूत नही कर पा रही है , हमारी माँग है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर को इस्तीफा दे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.