भाजपा ने आम आदमी पार्टी के नेता के खिलाफ लगाया फर्जी वीडियो वायरल करवाने का आरोप , कहा – भय का प्रोपेगेंडा फैलाने का किया काम

ROHIT SHARMA

0 181

नई दिल्ली :– दिल्ली नगर निगम की छवि खराब करने के मामले में आज बीजेपी के दिल्ली प्रदेश के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने एक बार फिर आप पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी फ़र्ज़ी वीडियो बनाकर एमसीडी की छवि खराब की थी , आप पार्टी का एक मकसद है कि फ़र्ज़ी वीडियो बनाओ और लोगों में भृम फैलाओ ।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले दिल्ली नगर निगम की छवि खराब करने को लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर मामला दर्ज करवाया था। जिसकी जाँच चल रही है । साथ ही इस मामले में आईटी सेल ने इस बात की पुष्टि भी की है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आप नेता दुर्गेश पाठक एमसीडी पर लगातार झूठे आरोप लगा रहे हैं। प्रेस वार्ता में वायरल किए गए वीडियो को भी दिखाया गया। चहल ने कहा कि जैसे ही कोई चुनाव नजदीक होता है, भय का प्रोपेगेंडा फैलाने का काम आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी करते है।

 

उतरी दिल्ली एमसीडी पर 14000 करोड़ रुपए के हेरफेर का आरोप लगाया। संपत्ति कर की हेराफेरी का आरोप न केवल झूठा है बल्कि यह एक सुनियोजित साजिश है।

 

 

यह वीडियो किसी निजी चैनल का नहीं बल्कि व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए चलाया गया है। चहल ने कहा कि आज तक का लोगो लगाकर इस वीडियो को वायरल किया गया । आज आजतक न्यूज़ चैनल ने पत्र लिखकर पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया है कि ये वीडियो उनका नही है । साथ ही स्वाति सिन्हा रिपोर्टर हमारी संस्था में नही है , ये फ़र्ज़ी वीडियो है , इस मामले की जाँच कर मुकदमा दर्ज करें ।

 

चहल ने कहा की दुर्गेश पाठक और सौरभ भारद्वाज दोनों को ही निराधार आरोप लगाने की आदत है लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के नेता यह सुनिश्चित करेंगे कि आम आदमी पार्टी नेताओं पर कड़ी कार्रवाई हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.