शाहीन बाग में सड़क खाली कराने के लिए नोएडा से निकाली गई रैली , दी चेतावनी 

ROHIT SHARMA

0 967

नोएडा में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने आज एक रैली का आयोजन किया | महासभा का कहना की वह नोएडा से शाहीन बाग़ तक अपनी रैली को ले जायेंगे , सैकड़ों की संख्या में रैली मौजूद क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन बिल और एनआरसी के समर्थन में इस रैली का आगाज किया और चेतावनी दी की शाहीन बाग में जो लोग धरने पर बैठे है वह जल्द से जल्द धरना समाप्त कर रोड खाली  करे।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष अंकुर अजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 33 आर्य समाज मंदिर से शुरू यह रैली शाहीन बाग तक जाएगी | उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द शाहीनबाग़ को खाली कराया जाए , सरकार की मजबूरी होगी , लेकिन अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पास कोई मजबूरी नहीं है  |

महासभा के अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि शाहीन बाग को खाली कराने के लिए एक निर्धारित तिथि का तय किया जाए और अगर तिथि से शाहीन बाग खाली नहीं हुआ तो फिर से महासभा शाहीन बाग को खाली कराने में सक्षम है |

आपको बता दे कि नागरिकता संशोधन कानून व एनआरसी के विरोध में कई दिनों से चल रहा धरना प्रदर्शन आज और बढ़ गया। यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। इन लोगों की मांग है कि धरना जल्दी से जल्दी खत्म कर सड़क खुलवाई जाए। धरना स्थल से 200 मीटर की दूरी पर लोग डट गए हैं। प्रदर्शनकारियों के सामने प्रदर्शन होने से वहां हल्का तनाव हो गया है। हालांकि पुलिस बलों की संख्या बढ़ाई गई है।

खासबात यह है की कई बसों में भरकर लोगों को पुलिस धरना स्थल से दूर ले जा रही है। डीसीपी चिनमय ने बताया कि किसी भी प्रदर्शन को शाहीन बाग में जहां प्रदर्शन चल रहा है वहां आसपास इजाजत नहीं है। इसके बावजूद कुछ लोग प्रदर्शन कर रह हैं। इसलिए उन्हें हिरासत में लिया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.