एमिटी युनिवर्सिटी के छात्र की मौत, कार लूट के दौरान बदमाशों ने किया था हमला

ABHISHEK SHARMA

0 231

नोएडा के सेक्टर-62 में कार लूट के दौरान हमले में घायल छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। 26 वर्षीय अक्षय का इलाज फोर्टिस अस्पताल में चल रहा था, जहां शुक्रवार रात करीब 11 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-62 में कार लूट के दौरान हमले में घायल कानपुर में तैनात एलआईसी के चीफ इंजीनियर के बेटे ने शुक्रवार देर रात नोएडा के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड दिया ।

नोएडा सेक्टर-58 के थाना प्रभारी शावेज खान के द्वारा जारी किए गये बयान के मुताबिक बीती रात करीब 11 बजे अक्षय कालरा नामक छात्र ने दम तोड़ दिया। उनका कहना है कि परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने अमेरिका में रहने वाली अक्षय की बहन को सूचना दे दी है।

चुंकि मामला नोएडा-गाजियबाद बाॅर्डर इलाके का है, इसके चलते पुलिस को संदेह है कि घटना के पीछे गाजियाबाद के बदमाशों का हाथ हो सकता है। इस मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की 4 टीमें गठित की गई हैं। पुलिस का यह भी मानना है कि बदमाशों ने वारदात से पहले छात्र की रैकी की थी।

बता दें कि बुधवार देर रात नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र अक्षय पर हमला कर बदमाशों ने क्रेटा कार लूटी थी। इस घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने छात्र पर जानलेवा हमले किया था। जिसमें छात्र के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। जिसके चलते छात्र की मौत हो गयी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.