एमिटी यूनिवर्सिटी में पार्किंग विवाद को लेकर भिड़े दो गुट, मुकदमा दर्ज

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews

Galgotias Ad

नोएडा स्थित एमेटी यूनिवर्सिटी में मारपीट मामले में अब छात्रा ने तीन छात्रों पर केस दर्ज कराया है। आपको बता दे कि पार्किंग विवाद को लेकर एमेटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े में अब एक छात्रा ने घायल होने वाले तीन छात्रों पर मारपीट का केस दर्ज कराया है।



इससे पहले घायलों छात्रों की शिकायत पर दूसरे गुट के छात्रों के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में केस दर्ज कराया गया था। 28 अगस्त को नोएडा पुलिस को शिकायत दी थी। उसने बताया था कि वह एमेटी यूनिवर्सिटी में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है।

वह अपनी कार से यूनिवर्सिटी कैंपस में गया था। वह कैंपस के बाहर अपनी कार खड़ी कर रहा था। पार्किंग की जगह एक छात्रा खड़ी थी। एक छात्र ने दूसरे छात्रा से सामने से गाड़ी हटने के लिए कहा। इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उस समय अन्य छात्रों ने बीच बचाव कर दिया। इसके बाद हर्ष नाम का लड़का क्लास में चला गया।

अपने अन्य दोस्तों को लेकर क्लास में आ गया और छात्रा के दोस्तों ने हर्ष की जमकर पिटाई की। जब बीच बचाव के लिए हर्ष का दोस्त माधवा आया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की थी। पुलिस ने मारपीट करने वाले छात्र मयंक, शिव, कुणाल व चेतन के खिलाफ केस दर्ज कर उचित कारवाई कर रही है ।

अब छात्रा ने हर्ष व उसके दोस्त माधव व दिवाकर के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज कराया है। थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि दोनों एफआईआर की जांच शुरु कर दी है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.