दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, एएसआई और उसके साथी को मारी गोली, पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है , लगातार अपराध की संख्या बढ़ती जा रही है , जिसके चलते पुलिस पर सवालिया निशान खड़े होने शुरू हो गए । खासबात यह है की आम लोगों के साथ साथ पुलिस पर भी भारी पड़ रहे है बदमाश।

 

 

ताजा मामला दिल्ली के अलीपुर इलाके का है , जहाँ बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के कर्मी और उसके साथी को गोली मारकर आसानी से फरार हो गए । वही इस घटना में दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए ।

 

 

वही इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया , जिनका उपचार चल रहा है । साथ ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है ।

 

 

वही इस मामले में दिल्ली पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने कहा कि दिल्ली के अलीपुर इलाके में दो अज्ञात लोगों ने 54 वर्षीय व्यक्ति और उसके मित्र पर कथित रूप से गोली चलाकर उन्हें घायल कर दिया।

 

 

उन्होंने कहा कि आरोपी अभी भी फरार हैं , वही आसपास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है । घायल महेन्द्र और उनके मित्र सूबे सिंह का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है , घायल सूबे सिंह दिल्ली पुलिस में सहायक उप निरीक्षक हैं और सीलमपुर थाने में तैनात हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.