Auto Expo 2020: गाड़ियों के मेले में उमड़ी भारी भीड़, इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को लेकर दिखा खासा उत्साह

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा में शुरू हुआ ऑटो एक्सपो 2020 आम लोगों के लिए खुल चुका है और वीकेंड के चलते आज यहाँ भीड़ उमड़ पड़ी। लोग जहां एक्सपो में पेश हुई कारों के साथ तस्वीर ले रहे तो वहीं कुछ ने उनके साथ खड़ी मॉडल्स के साथ भी सेल्फी ली।

आपको बता दे की 5 और 6 फरवरी, इन दो दिन के मीडिया इवेंट के बाद शुक्रवार से आम लोगों के लिए खोल दिया था | आयोजकों को उम्मीद है कि ऑटो एक्सपो देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे , जो वैसा ही हुआ । खासबात यह है की आयोजकों ने दर्शकों के स्वागत के लिए तमाम इंतजाम किए हैं।

ऑटो एक्सपो 2020  को लेकर  टेन न्यूज़ की टीम ने आम जनता से खास बातचीत की | ऑटो  एक्सपो 2020  को लेकर आम जनता ने कहा की इस बार ऑटो एक्सपो पहले के मुताबिक बेहद खास रहा , वही दूसरी तरफ कुछ लोगो का कहना है की इस बार मेले में फोर्ड , वॉक्सवैगन और कुछ मोटरसाइकिल की प्रदर्शनी नहीं लगी जिसको लेकर काफी उदास से नज़र आ रहे है | वही इस मेले में दर्शकों को काफी उत्साह व रोमांच का लुत्फ मिल रहा है।

वही कुछ लोगों ने बताया की एमजी मोटर्स ने अपनी एक नई इलेक्ट्रिक गाड़ी ZS-EV को पेश की है । कंपनियों ने पारिवारिक कार, इलेक्ट्रिक स्कूटी आदि से लोगों को लुभाने का प्रयास किया है। इनमें आधुनिक सुविधाओं के साथ सुरक्षित सफर की सौगात दी हैं।   

म्यूजिक व मस्ती का धमाल एक साथ ऐसे देखने को मिल रहा है जैसे पवेलियन में दर्शक थिरकने को मजबूर हो रहे हैं।अगर आप भी  ऑटो एक्सपो 2020 में जाने का मन बना रहें हैं | तो विजिटर की सुविधा के लिए शटल बस दी जा रही है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.