ग्रेटर नोएडा : बैंक के कैशियर से दिनदहाडे 3 लाख 90 हजार रुपये की लूट

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा : गौतम बुद्ध नगर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस द्वारा की जा रही लगातार कार्रवाई के बाद भी अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं। आज बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

बदमाशों ने इंडियन बैंक के कैशियर से 3 लाख 90 हजार की लूटपाट को अंजाम दिया है। मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र का है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। ताजा घटना बीटा- 2 में बैंक लूट की है। यहां बदमाशों ने इंडियन बैंक के कैशियर को लूट लिया है। शुरुआती तौर पर कैशियर से नौ लाख की लूट बताई जा रही थी। हालांकि, पुलिस के दावे के अनुसार 3 लाख, 90 हजार रुपये लूट की बात सामने आ रही है।

प्राथमिक तौर पर जो जानकारियां सामने आ रही हैं उसके अनुसार ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 में इंडियन बैंक में घुस कर बदमाशों ने लूट के वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लूट के बाद अपर पुलिस आयुक्‍त लव कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं। कैशियर से पूछताछ की जा रही है। वहीं बैंक में खड़े लूट के दौरान ग्राहक अंकुश ने बताया कि बदमाश 17,4000 उससे भी लूट ले गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.