भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा नॉएडा की बैठक नॉएडा सेक्टर २७

Galgotias Ad

 भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा नॉएडा की बैठक नॉएडा सेक्टर २७

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा नॉएडा की बैठक नॉएडा सेक्टर २७ कैलाश सभागार में आयोजित की गयी । जिसमे किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सतपाल यादव के नेतृतव में की गयी । बैठक में आगामी २ फ़रवरी २०१४ के लिए मेरठ में विजय शंखनाद रैली के तैयारी के लिए किसान मोर्चा के पदाधिकारियो एवं मंडल अध्यक्ष को अलग अलग जिम्मेदारी सौंपी गयी । सभी किसान मोर्चा के कार्यकर्तायो को प्रदेश मंत्री श्री महेश चौहान ने भी अधिक  से अधिक संख्य़ा में माननीय श्री नरेंदर मोदी जी को सुनने के लिए मेरठ चलने के लिए आह्वान किया ।

 

बैठक में सभी कार्यकर्ताओ को बसों के अलावा अपने निजी वाहन एवं गाड़ी से अधिक से अधिक लोगो को रैली में जाने के लिए अपील की ।

 

किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री चंदगीराम यादव ने वहाँ पर  उपस्थित किसान मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओ को आश्वस्त किया की रैली के लिए किसी को असुबिधा नहीं होने दिया जाएँगी ।

 

नॉएडा के विधायक डॉ महेश शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओ को मेरठ चलने के लिए आह्वान किया तथा आगामी लोक सभा चुनाव के लिए सभी को बूथ स्तर पर काम करने का निर्देश दिया । जिसका सभी कार्यकार्यो ने ताली बजाकर स्वागत किया ।

 

बैठक में नॉएडा महानगर के जिला अध्यक्ष श्री बिजेंदर नागर ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियो को धन्यवाद् किया  तथा पार्टियो के सभी कार्यकर्ताओ को बढ़ चढ़कर रैली में हिस्सा लेने के लिए अप्पेल की ।

 

इस बैठक में चंदगीराम यादव , मनोज चौहान , विजय यादव , अजब चौहान , प्रमोद शमा , नवीन चौहsdf , विनोद शर्मा (मीडिया प्रभारी), बृजपाल चौहान, दिनेश डिमरी , डिम्पल आनदं , पूनम सिंह , उमेश त्यागी, समेत अन्य लोग उपस्थित रहें ।

 

Comments are closed.