अगस्ता वेस्टलैंड को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप , माँगे जवाब

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– अगस्ता वेस्टलैंड को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जब भी सेना में कीकबैक की बात सुनेंगे तो आपको कांग्रेस की याद आएगी।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में बिना कीकबैक के कोई काम नहीं होता था। कोई भी डील बिना डील के नहीं होती थी । अगस्ता वेस्टलैंड डील के बारे में बताते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘2013 में इस पर सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। लेकिन यूपीए की विरासत खत्म नहीं होती, हमें 6 साल सत्ता में आये हो गए, लेकिन अब तक यूपीए के किए कारनामे बाहर आ रहे हैं. जनवरी 2014 में कॉन्ट्रैक्ट को रद्द किया गया।

 

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘राजीव सक्सेना ने ईडी को बताया कि पैसे नेताओं और टॉप अधिकारियों को दिए गए थे। टोटल कीकबैक 70 मिलियन यूरो था। अगर एपी का मतलब अहमद पटेल तो एफएएम का मतलब भी सामने आना चाहिए ।

 

 

क्या एफएएम का मतलब फैमिली है और सब जानते हैं कि कांग्रेस पार्टी में परिवार किसका है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘ये गंभीर आरोप कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओ पर लगे हैं. इस पर कांग्रेस पार्टी को क्या कहना है या चुप रहना है।

 

 

डिफेंस डील में कांग्रेस पार्टी के नेताओ का नाम आना ही है, ऐसे में हमारे देश की सुरक्षा के साथ ऐसे ही ये लोग खिलवाड़ करते रहे. सोनिया जी, राहुल जी बताएं कि इस पर क्या कहना है।

 

 

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘जांच एजेंसी अपना काम कर रही है, उस मामले में हम दखल नहीं देते हैं.’ गुपकार मसले पर रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘अमित शाह ने बहुत सही ट्वीट किया है, मुफ्ती जी कहती हैं कि जब तक कश्मीर का झंडा नहीं आएगा, हम तिरंगा नहीं लहराएंगे. हमारी सेना आतंक पर भारी पड़ी है, इसलिए ये लोग घबराए हुए हैं।

 

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘प्रधानमंत्री की अपील लोकल फ़ॉर वोकल का बहुत बड़ा असर हुआ है और इस त्यौहार के सीजन में चीन को बहुत बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है.’ कपिल सिब्बल के बयान पर रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘कांग्रेस में नेता अब बोलने लगे है, लेकिन कांग्रेस में सुनने वाला कौन है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.