ग्रेटर नोएडा : मारपीट और वसूली विवाद से जुडे नेताओं को बीजेपी जिलाध्यक्ष ने भेजा नोटिस

ABHISHEK SHARMA

0 83

भारतीय जनता पार्टी कासना मंडल के एक पदाधिकारी के दूसरे नेता पर मारपीट के आरोप के बाद सामने आया वसूली का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिलाध्यक्ष ने विवाद से जुड़े सभी नेताओं को अनुशासनहीनता के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी कर 3 दिन में जवाब मांगा है।

जिलाध्यक्ष विजय भाटी का कहना है कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, संगठन के व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो शेयर करने पर पर महामंत्री धर्मवीर अधाना ने माफी मांगी है। वहीं, पंडित दीनदयाल उपाध्याय सेवा प्रतिष्ठान के जिलाध्यक्ष आदेश शर्मा ने अपने संगठन के मुख्यालय को पत्र भेजकर इस मामले में शिकायत की है।

17 अगस्त को भाजपा कासना मंडल के एक पदाधिकारी ने पार्टी के ही एक नेता पर मारपीट का आरोप लगाया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो भाजपा जिलाध्यक्ष ने दोनों नेताओं को बुलाकर बैठक की और अनुशासनहीनता पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

इस घटना के बाद मंडल के महामंत्री धर्मवीर अधाना ने संगठन से जुड़े 5 नेताओं पर युवाओं से रोजगार दिलाने के नाम पर वसूली का आरोप लगाते हुए प्रदेश हाईकमान व अन्य वरिष्ठ नेताओं को पत्र भेजा। आरोप था कि मारपीट वसूली के रुपये बंटवारे को लेकर हुई।

अब, विवाद से जुड़े कासना मंडल के पदाधिकारियों को अनुशासनहीनता के आरोप में कारण बताओ नोटिस दिया गया है। जानकारी के अनुसार प्रदेश हाईकमान और पुलिस से शिकायत करने वालों से भी जवाब मांगा गया है। वहीं, जिले के वरिष्ठ नेता मामले को निपटाने के प्रयास में जुटे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.