बीजेपी, कांग्रेस ‘केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस’ पर कर रही है काम, दिल्ली सीएम के पास देश के लिए बड़ा विजन: मनीष सिसोदिया

Ten News Network

0 198

नई दिल्ली :- दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देश के लिए बड़ा विजन रखने वाला चेहरा बताया। इस बयान से साफ दिखता है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाहर की राजनीति में और धार लाना चाहती है और अरविंद केजरीवाल के नाम को लगातार उसी तरीके से पेश किया जा रहा है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री ने वादा किया है कि सत्ता में आने पर 200 यूनिट फ्री बिजली देंगे। केरल में महिलाओं के लिए फ्री ट्रांसपोर्ट का वादा किया है। तमिलनाडु में भी ऐसा वादा किया गया है। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग में होम आइसोलेशन और माइक्रो कंटेनमेंट जोन को कोरोना से लड़ाई का हथियार बताया है।

आगे उन्होंने कहा असम में प्रियंका गांधी ने फ्री बिजली और पंजाब सरकार ने बसों में महिलाओं के लिए फ्री यात्रा का वादा किया है।  उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस अरविंद केजरीवाल मॉडल ऑफ गर्वनेंस पर चुनाव लड़ रहे हैं। यह हमारे लिए अच्छी बात है और देश की राजनीति के लिए ये एक अच्छा संकेत है। आज अरविंद केजरीवाल ही ऐसे नेता हैं, जिनके पास देश को लेकर विजन है।

सिसोदिया ने आगे कहा कि आज दिल्ली की सरकार जो काम कर रही है, यही एक मॉडल है जो डेवलपमेंट का मॉडल है। इसी मॉडल को बीजेपी लोगों के सामने रखकर वोट मांग रही है। आज दिल्ली विकास कार्यों की नई प्रयोगशाला बन गई है। भाजपा वाले दूसरे राज्यों में हमारे काम को फॉलो करते हैं, लेकिन दिल्ली में हमारे कार्यों को रोकते हैं। प्रधानमंत्री होम आइसोलेशन की तारीफ करते हैं लेकिन दिल्ली में जब हमने इसकी शुरुआत की थी, तो गृह मंत्री अमित शाह ने लगातार इसका विरोध किया और केंद्र की तरफ से आदेश आया कि 5 दिन के लिए क्वारंटाइन सेंटर भेजना होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.