केजरीवाल सरकार ने शिक्षकों के लिए 746 करोड़ रुपये किए थे जारी , फिर भाजपा ने नही दिया वेतन : दुर्गेश पाठक

ROHIT SHARMA

0 68

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित एमसीडी द्वारा अपने कर्मचारियों को सैलरी नहीं देने के मुद्दे पर आज फिर भारतीय जनता पार्टी को घेरा। पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार शिक्षकों को अक्टूबर तक वेतन देने के लिए एमसीडी को 746 करोड़ रुपए दे चुकी है, लेकिन फिर भी भाजपा ने उन्हें वेतन नहीं दिया और पूरा पैसा खा गई।

 

 

 

कई महीने से वेतन नहीं मिलने से नाराज नार्थ एमसीडी के स्कूलों के शिक्षक आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के आवास पर धरने पर बैठ गए हैं। दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली सरकार ने शिक्षकों को अक्टूबर तक सैलरी देने के लिए ईस्ट एमसीडी को 175, नार्थ एमसीडी को 344 और साउथ एमसीडी को 227 करोड़ रुपए दिया है।

 

 

 

उन्होंने शिक्षकों से अपील करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने आपके अक्टूबर तक के वेतन का पैसा एमसीडी को दे दिया है, लेकिन भाजपा आपको सैलरी नहीं दे रही है। उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से सवाल किया कि जब दिल्ली सरकार ने सैलरी का पैसा दे दिया है, तो आज तक शिक्षकों को सैलरी क्यों नहीं दी गई, वो सारा पैसा किसने खाया?

 

 

 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा पिछले 14 सालों से एमसीडी को चला रही है। भाजपा ने एमसीडी की हालत खराब कर दी है। भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार के चलते आज एमसीडी के डॉक्टर, नर्स, शिक्षक, सफाई कर्मी और अन्य कर्मचारियों को वेतन तक नहीं मिल पा रहा है।

 

 

एमसीडी के कर्मचारी वेतन की मांग को लेकर धरने पर हैं। एमसीडी के शिक्षकों को पिछले 6 महीने से वेतन नहीं मिला है। वेतन की मांग को लेकर शिक्षक आज सुबह से ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि दिल्ली सरकार जो भी पैसा एमसीडी को देती है उसे भाजपा के नेता खा जाते हैं। दुर्गेश पाठक ने कहा कि कोरोना काल में शिक्षकों के वेतन का पैसा खा जाना एक आपराधिक गतिविधि है। शिक्षकों के वेतन के पैसे से भाजपा के पार्षद बड़ी-बड़ी गाड़ियां खरीद रहे हैं और ऊंचे-ऊंचे बंगले बना रहे हैं। वहीं, जिन शिक्षकों का यह पैसा है, वो आज सड़क पर हैं, भूखे मर रहे हैं और पुलिस की लाठियां खा रहे हैं।

 

 

भाजपा शासित एमसीडी के कण-कण में आज भ्रष्टाचार भरा हुआ है। भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार के चलते आज कोरोना योद्धा डॉक्टर, शिक्षकों, सफाई कर्मियों, नर्सों और अन्य कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल पा रहा है। यह सारा का सारा पैसा भाजपा के नेता आपस में बांट लेते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.