केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान , जम्मू कश्मीर हो या अरुणाचल , हर जगह बीजेपी को मिल रही है जीत

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश के अलग-अलग हिस्सों में हुए निकाय चुनाव और पंचायत चुनावों के नतीजों पर आज भारतीय जनता पार्टी की नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की | स्मृति ईरानी ने कहा कि देश के ग्रामीण इलाकों में भाजपा को बड़े स्तर पर समर्थन मिल रहा है, जबकि कांग्रेस सिमटती जा रही है |
 

स्मृति ईरानी ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी ने 187 जिला पंचायत सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि पार्टी ने 6450 ग्राम पंचायत में बड़ी जीत दर्ज की है. स्मृति ने कहा कि पासीघाट म्युनसिपल काउंसिल में कांग्रेस सिर्फ दो सीटों पर सिमट गई है |

स्मृति ईरानी ने कहा कि आज बीजेपी को ग्रामीण इलाकों में समर्थन मिल रहा है. वो भी तब जब किसान आंदोलन के नाम पर विपक्ष लोगों को भ्रमित करने का काम कर रहा है |

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और विपक्ष की अन्य पार्टियां कृषि कानून पर भ्रम फैलाने में जुटी हैं. लेकिन सितंबर से लेकर दिसंबर के बीच देश के जिस भी हिस्से में चुनाव हुए हैं, वहां बीजेपी को बड़ी जीत मिली है |

 

 

जब से कृषि सुधार बिल देश की संसद ने पारित किए तब से विपक्षी दल एक भ्रांति फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उनका आरोप रहा है कि देश की ग्रामीण जनता भारत सरकार के सामने अपनी पीढ़ा व्यक्त कर रही है।

 

 

स्मृति ईरानी ने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा की सबका साथ, सबका विकास, सबका विकास के संकल्प के साथ भाजपा के देशभर के कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 27 सितंबर, 2020 से लेकर कल तक एक प्रदेश का विधानसभा चुनाव, 11 प्रदेशों में उपचुनाव, 8 स्थानीय निकाय के चुनाव में भाजपा के लिए अभूतपूर्व जीत दर्ज कराई है।

 

अरुणाचल प्रदेश में 22 दिसंबर को वोटिंग के बाद अब तक 242 जिला पंचायत की सीटों में से भाजपा ने 187 में जीत दर्ज कराई है। साथ ही 6,450 ग्राम पंचायत के हमारे सदस्य अरुणाचल में चुनकर आए हैं।

 

भाजपा ने पासीघाट म्यूनिसिपल काउंसिल में भी अपनी जीत दर्ज करा ली है। इसकी तुलना में कांग्रेस पासीघाट में 2 तक सिमट कर रह गई है। ग्राम पंचायत में भी कांग्रेस का वही हाल हो जो उनके निवर्तमान अध्यक्ष का अमेठी में हुआ।

 

गोवा में जिला पंचायत के चुनाव ने अनोखा इतिहास रचा। उसमें 48 सीटों में से भाजपा 33 सीटों पर जीती। आज दिल्ली में वो राजनीतिक दल जो चक्का जाम करके बैठे हैं, वो मात्र एक सीट पर सिमट कर रह गए।

 

प्रशंसनीय हैं भाजपा के वो कार्यकर्ता जिन्होंने बोडोलैंड टेरिटोरियल कॉउन्सिल 2020 के चुनाव में जनता के आशीर्वाद से UPPL और GSP के साथ गठबंधन करके जीत दर्ज कराई।

 

डीडीसी का चुनाव जम्मू कश्मीर की धरती पर एक अनोखा इतिहास रच गया। इस चुनाव में भाजपा ने 75 सीटों पर अपनी जीत दर्ज कराकर, जनता के बीच पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास को और मजबूत किया।

जिस ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के पिछले चुनाव में भाजपा ने मात्र 4 सीटें जीती थी, वहां इस बार 12 गुना ज्यादा सीटें जीती और 48 सीटों पर विजय के माध्यम से एक इतिहास बनाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.