बीजेपी नेता चौधरी सुरेंद्र ने ग्रहण की आम आदमी पार्टी की सदस्यता

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 187

आप पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल की उपस्थिति में बीजेपी छोड़कर पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र ने आज आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। आपको बता दे की बीजेपी पार्टी में शामिल होने से पहले सुरेंद्र गोकुलपुरी से बसपा के विधायक रहे हैं।


इस मौके पर आम आदमी पार्टी के दिल्ली चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि जब सुरेंद्र 2008-13 में विधायक रहे तो उन्हें सर्वश्रेष्ठ विधायक का खिताब भी मिला। उन्होंने कहा कि ऐसे काम करने वाले नेता के आने से आम आदमी पार्टी को मजबूती मिलेगी।

वहीं चौधरी सुरेंद्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने रविदास मंदिर को तोड़ने का काम किया। बहुजन समाज के महापुरुषों का अपमान बीजेपी कर रही है। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी जनता के लिए काम कर रही है। बिजली सस्ती कराने से लेकर स्कूलों की कायापलट तक केजरीवाल सरकार दिल्ली वालों के लिए बहुत काम किया है, जिससे प्रभावित होकर मैंने आम आदमी पार्टी ज्वॉइन की है।

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने चौधरी सुरेंद्र से कहा कि अब आप सही पार्टी में आ गए हैं। हमारी पार्टी दलितों और गरीबों के लिए काम करती है। सीएम केजरीवाल ने चौधरी की बात को दोहराते हुए कहा कि बीजेपी बहुजन समाज के महापुरुषों का निरादर कर रही है। इसलिए उनकी पार्टी के अच्छे नेता आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ ही दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रह्लाद सिंह सहानी भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

केजरीवाल ने कहा कि मुझसे एक आरएसएस वाले व्यक्ति ने कहा कि दिल्ली के स्कूल के लिए आप पार्टी सरकार ने काम किया है। कांग्रेस वाले कहते हैं बिजली कि बिजली सस्ति करने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है। किसी भी पार्टी के मानने वाले हों वो दिल्ली में आम आदमी  पार्टी को ही देखना चाहते हैं। सारी जनता आम आदमी पार्टी के साथ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.