बीजेपी पूर्वांचल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यलय पर अल्पेश ठाकोर के खिलाफ किया प्रदर्शन

0 205

नई दिल्ली : गुजरात मे 14 माह की बच्ची की रेप की घटना के बाद से यूपी व बिहार के लोगो के खिलाफ हिंसा की आग भड़क चुकी है । जिसकी वजह से गुजरात मे काम करने वाले यूपी व बिहार के लोगो को बाहर निकाला जा रहा है ।

और वही इस हिंसा की आग में घी डालने व विवादित बयान देने वाले कांग्रेस के गुजरात के विधायक अल्पेश ठाकोर के खिलाफ बिहार व यूपी में काफी आक्रोश फैल चुका है जिसकी वजह से राजनीतिक दलों के साथ साथ कई संघठनो के लोग भी अल्पेश ठाकोर के खिलाफ भी लोग भी सड़को पर उतर चुके है ।

आज दिल्ली में भी बीजेपी पूर्वांचल संघठन के लोगो ने हज़ारो की तादाद में एकजुट होकर अकबर रोड स्थित कांग्रेस के मुख्यलय पर धरना प्रदर्शन किया और गुजरात विधायक अल्पेश ठाकोर के इस्तीफे की मांग की ।

वही बीजेपी पूर्वांचल के अध्यक्ष मनीष सिंह ने कहा कि गुजरात मे बच्ची के साथ हुई घटना से हम सभी काफी शर्मिंदा है , और आरोपी को फाँसी की सजा की मांग करते है । लेकिन गुजरात मे अगर किसी एक शख्स ने गुनाह किया है , सभी लोगो को सजा क्यो । और जिस तरह कांग्रेस के अल्पेश ने गुजरात मे यूपी व बिहार के लोगो को लेकर हिंसा भड़काने का काम किया है इससे इस विधायक की मानसिकता पर तरश आता है ।

और इस विवादित बयान से ये प्रतीत होता है । एकता की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी की पोल खुल चुकी है । कांग्रेस पार्टी भाई भाई में फूट डलवा कर लड़वाने काम करती है । जबतक कांग्रेस पार्टी विधायक अल्पेश ठाकोर से इस्तीफा नही लेती है तबतक धरना प्रदर्शन के जरिये मांग करते रहेंगे । आज हम हज़ारो की तादाद में आये है । अगर अल्पेश ठाकोर से पार्टी इस्तीफा नही लेती हैं तो आगे हम लाखो की तादाद में आएंगे ,और ईट का जवाब पत्थर से देंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.