दुर्गेश पाठक का आरोप , दिल्ली में मॉनसून नज़दीक है , लेकिन नालों की सफाई नहीं कर रही भाजपा की एमसीडी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :— आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने आज बड़ी चेतावनी देते हुआ कहा कि दिल्ली में जल्द ही हर जगह जल भराव होने की सम्भावना है , क्योंकि दिल्ली के अंदर 20 प्रतिशत नालों की सफाई हुई है , आने वाले समय मानसून दिल्ली में आएगा , साथ ही जलभराव से स्थिति नियंत्रण में नही होगी।

 

दुर्गेश पाठक ने बीजेपी शासित एमसीडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में मॉनसून कभी भी आ सकता है , लेकिन भाजपा की एमसीडी ने अभी भी सिर्फ 20% नालों की सफाई की है। दिल्ली में कई नाले बीजेपी की एमसीडी के अंदर आते हैं।

 

इन सभी नालों की सफाई मॉनसून से पहले हो जानी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य यह है कि भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी इन नालों की सफाई नहीं करती है। जिसके कारण बारिश होने पर जलभराव होता है।

 

अगर इस बार दिल्ली में जलभराव हुआ और अगर किसी की जान गई तो दिल्ली की भारतीय जनता पार्टी ज़िम्मेदार होगी। आप नेता दुर्गेश पाठक ने भाजपा से तत्काल युद्ध स्तर पर नालों की सफाई करने की मांग की है।

 

आप नेता ने कहा, दिल्ली में जो नाले हैं, जो रेजिडेंशियल कॉलोनियों के अंदर नाले हैं, जो छोटे-छोटे नाले बड़े नालों से मिलते हैं, यह सारे नाले भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी के अंदर आते हैं। इन सभी नालों की सफाई मॉनसून से पहले हो जानी चाहिए , लेकिन दुर्भाग्य यह है कि भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी इन नालों की सफाई नहीं करती है। जिसके कारण जब बारिश होती है तो यह पानी बाहर नहीं निकल पाता है और फंस कर रह जाता है। यह अन्ततः दिल्ली में जलभराव का कारण बनता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.