दिल्ली सरकार की नई शराब नीति के खिलाफ बीजेपी ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान, 15 लाख लोगो को जोड़ने का लक्ष्य

TEN NEWS NETWORK

Galgotias Ad

New Delhi (22/12/2021): दिल्ली सरकार की नई शराब आबकारी नीति के विरोध में दिल्ली बीजेपी का कहना है मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली को शराब की नगरी बनाना चाहते हैं। केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा लगातार प्रदर्शन कर रही है और कह रही है कि केजरीवाल सरकार को जल्द से जल्द नई शराब आबकारी नीति को वापस लेना होगा नहीं तो बीजेपी इस आंदोलन को और आगे बढ़ाएगी।

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी आज से हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत कि, इस मौके पर दिल्ली महिला मोर्चा के कई कार्यकर्ता, बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता, केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता आज कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर के नजदीक जुटे।

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए मीनाक्षी कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली को शराब की नगरी बनाना चाहती है, लेकिन बीजेपी ऐसा नहीं होने देगी। मीनाक्षी लेखी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता नई आबकारी नीति के विरोध में आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन करेंगे । आज प्राचीन हनुमान मंदिर से हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत हुई है और हमारा लक्ष्य है कि नई आबकारी नीति के विरोध में ज्यादा से ज्यादा लोग इस हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लें।

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जब दिल्ली के सभी इलाकों में शराब की दुकानें खुलेगी तो अपराध में बढ़ोतरी होगी शराब पीनी कोई गलत बात नहीं है लेकिन सरकार को क्या जरूरत है ज्यादा से ज्यादा शराब की दुकान खोलने की।

इस मौके पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि हम शुरू से ही केजरीवाल सरकार की नई शराब नीति के खिलाफ है और हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं। इस तरीके से केजरीवाल ने दिल्ली को बर्बाद करने की साजिश रची है, बीजेपी का कार्यकर्ता केजरीवाल सरकार की इस कोशिश को पूरा नहीं होने देगा।

आदेश गुप्ता ने कहा आज से हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत हुई है जो आने वाले दिनों में एक जन आंदोलन साबित होगा। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार की जो मंशा है उसे रोकने के लिए बीजेपी का एक-एक महिला कार्यकर्ता शराब नीति का पुरजोर विरोध कर रही है और आगे भी करेगी।

आदेश गुप्ता ने कहा कि कुछ दिन पहले हमने गांधी प्रतिमा के सामने सद्बुद्धि प्रार्थना सभा का आयोजन किया था और तभी से इस आंदोलन की शुरुआत हुई है। आने वाले दिनों में यह आंदोलन और बड़ा होगा और लगभग 15,00,000 लोगों का हस्ताक्षर हम लोग लेंगे और इसके बाद हम माननीय राष्ट्रपति को ज्ञापन सौपेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.